पिता ने नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने नदी में बहा दी बीएमडब्ल्यू कार, 5 घंटे बाद रेस्क्यू टीम ने निकाली गाड़ी

0
117

नई दिल्ली: हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां एक युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नहर में बहा दिया. बताया जा रहा है कि ऐसा करने के बाद उस शख्स ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. दरअसल, इस युवक ने अपने पिता से जगुआर कार की मांग की थी.

जब पिता से उसे ये महंगी जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी हालिया खरीदी बीएमडब्ल्यू कार को भी नहर में बहा दिया. सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू को नहर में डूबते देख लोगों ने पुलिस को खबर की. नहर में बीएमडब्ल्यू कार के बहने की सूचना मिलते ही देखते ही देखते सैकडों लोगों की भीड़ वहां जुट गई. कार को बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया गया. पुलिस और प्रशासन ने गोताखोरों और एनडीआरएफ को बुला लिया.

दरअसल ये माना जा रहा था कि शायद गाड़ी में कोई हो सकता है. लोगों को लगा था कि गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में गिर गई है. इसके बाद रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया. कार को पहले रस्सी से बांधा गया और उसके बाद सब ने मिलकर उसे खींचा. करीब-करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को निकाला गया.

गोताखोरों ने देखा कि गाड़ी खाली थी और उसमें कोई नहीं था. इसी बीच ये वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगा था. लेकिन युवक के पिता ने इन बातों से इंकार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.