भारत में दहशत फैलाना चाहता है पाकिस्तान, अफगान लड़ाकों का ले रहा है मदद

0
97

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है. कश्मीरी आवाम को नुकसान पहुंचाने के लिए वहां के आतंकी संगठन अफगान लड़ाकों की मदद लेने जा रहा है. खुफिया एजेंसियो को आतंकी गतिविधियों के बारे में जो इनपुट मिले हैं उसमें साफ तौर पर बताया गया है कि ईद से लेकर स्वतंत्रता दिवस तक बड़ी तबाही फैलाने की योजना है. आतंकी खासकर भारतीय प्रतिष्ठानों और ट्रांसपोर्ट नेटवर्क को तबाह करना चाहता है.

खुफिया एजेंसियों ने जो दस्तावेज जारी किए हैं उससे साफ पता चलता है कि ईद पर वारदात करने का जिम्मा पाकिस्तान ने आईएसआईएस लड़ाकों को सौंपी है. एक अन्य दस्तावेज में पाकिस्तान अपने आंतकी नेटवर्क के जरिए भारत मे तबाही फैलाने के लिए अफगानिस्तान मे आंतक फैला रहे लड़ाकों को बुला रहा है.

खुफिया एजेंसियों के पास मौजूद इनपुट के मुताबिक आतंकियों का मकसद साफ है कि किसी भी तरह कहीं भी भारत मे तबाही फैलाओ, चाहे वो कश्मीर हो या पूर्वोतर के राज्य. आतंकियों की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगो को नुकसान पहुंचाया जाए. इसके लिए सार्वजनिक प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया जाए.

इन आतंकियों की कोशिश है कि किसी भी तरह भारत में अस्थिरता फैलाई जाए. जिससे की देश की शांति भंग हो. ईद को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. जिससे कि आतंकियों के मनोबल को तोड़ा जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.