Box Office Report: क्या ‘मिशन मंगल’ को मिलेगी बंपर ओपनिंग? जानें अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों का हाल

0
93

Box Office Record of Akshay Kumar: कल 15 अगस्त के दिन बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है इसके लिए तो फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट्स की माने तो फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म को बहुत ज्यादा तो नहीं लेकिन अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म पहले दिन 22 करोड़ से 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. हालांकि इस बात की उम्मीद कम ही नजर आती है कि अक्षय कुमार इस फिल्म से अपना ही सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

आइए जानते हैं अक्षय की पिछली 5 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कैसा रहा :-

केसरी : इसी साल अक्षय कुमार सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ लेकर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी. वहीं, अपने पहले ही वीकेंड में फिल्म ने 78.07 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली थी. फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया था.

2.0 : साल 2018 में अक्षय कुमार की साइंस फिक्शन 2.0 रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और पहले ही वीकेंड में 97.25 करोड़ की कमाई की थी. पहले हफ्ते की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 139.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी.

गोल्ड : पिछले साल आई गोल्ड अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म है. फिल्म 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज हुई थी और पहले दिन 25.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पहले वीकेंड में फिल्म ने 71.30 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं पहले हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने 88.90 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

पैडमैन : पिछले ही साल रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपए कमाए थे. फिल्म ने पहले वीकेंड में 40.05 करोड़ और पहले हफ्ते में 62.87 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

टायलेट : एक प्रेम कथा: साल 2017 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘टायलेट : एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, पहले वीकेंड में 51.45 और पहले हफ्ते में 96.05 करोड़ रुपए कमाए थे.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.