बॉलीवुड फैंस के लिए अर्जुन कपूर लाए ये खास प्लेटफॉर्म, मिलेगी सिनेमा से जुड़ी खास जानकारी

0
114

अभिनेता अर्जुन कपूर ‘अर्जुन रेकमेंड्स’ नामक एक डिजिटल प्रॉपर्टी को लेकर आए हैं और उनका कहना है कि वह एक सिनेमाप्रेमी बनकर बड़े हुए हैं और अच्छी विषयवस्तु को देखने की चाहत उनमें रहती है. इस डिजिटल प्रॉपर्टी को शुरू करने के लिए अर्जुन अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करेंगे और उन्हें उम्मीद है कि यह टेलीविजन, ओटीटी और सिनेमा पर अच्छी विषयसामग्री को ढूंढ़ने में सबकी मदद करेगा.

अर्जुन ने कहा, “मैं एक सिनेमाप्रेमी बनकर बड़ा हुआ हूं और कुछ नया और हटके देखने, जानने और मनोरंजन के लिए अच्छी कहानी की मुझे तलाश रहती है और मैंने हमेशा अपने दोस्तों और परिवार को इनकी सिफारिश भी की है जिन्होंने मेरे इस सुझाव को पसंद भी किया. यह आईडिया मुझे उनकी प्रतिक्रियाओं से ही मिली है.”

अर्जुन ने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स को अपने परिवार जैसा ही मानते हैं. अर्जुन ने आगे कहा, “मैं एक डिजिटल प्रॉपर्टी की शुरुआत करना चाहता था जिसके माध्यम से मैं उनके साथ और करीब से जुड़ सकूं और उनके साथ अपने सुझावों को साझा कर सकूं.”

अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दुनिया भर से लोग उन्हें भी कुछ अच्छे कंटेंट का सुझाव देंगे जिसे वह देखकर प्रेरित हो सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.