Netflix की सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के सेट पर इस वजह से होती थी अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को जलन

0
97

मुंबई: अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज में एक जासूस ‘ईशा खन्ना’ की भूमिका निभा रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के पुरुष सहकलाकारों से उन्हें जलन महसूस हुई क्योंकि उन्हें ज्यादा एक्शन दृश्य करने के मौके मिले.

बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित शो भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

शोभिता ने कहा, “मेरा किरदार पुरुष प्रधान समाज में खुद की जगह बनाने और स्वीकार कराने के लिए पुरजोर कोशिश करता है, लेकिन इस प्रक्रिया में वह दिल को छू लेती है.”

वह एक्शन से भरपूर इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हैं. अभिनेत्री ने कहा, “मुझे एक्शन करने में इतना ज्यादा मजा आने लगा कि मुझे इस बात से जलन महसूस हुई कि लड़कों को मुझसे ज्यादा एक्शन दृश्य करने को मिले.”

‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में इमरान हाशमी और विनीत कुमार भी हैं. इसे शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है और 27 सितंबर को यह नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होगा.

बीते दिनों सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया था. बार्ड ऑफ ब्लड का पहला आधिकारिक ट्रेलर बलूचिस्तान में शुरू होता है, जहां भारतीय जासूसों को पकड़ लिया गया है और भारत से एक महत्वपूर्ण दस्ते को वापस भेजा जाता है. ट्रेलर के मुताबिक एक्स स्पाई कबीर आनंद यानी ​​अदोनिस (इमरान हाशमी) को ईशा (शोभिता धूलिपाला) और वीर (विनीत कुमार सिंह) के साथ इस बचाव अभियान के लिए बलूचिस्तान जाने के लिए पीएमओ की तरफ से आदेश मिलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.