आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर बोले अन्नू कपूर- 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी फिल्म

0
59

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना संग ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आने वाले अभिनेता अन्नू कपूर ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई करेगी. अन्नू कपूर यहां शनिवार को ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रोमोशनल इवेंट में अपने सह-कलाकार आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट, मनजोत सिंह और निर्देशक राज शांडिल्य संग मीडिया से बात की.

बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल’ के व्यवसाय के बारे में भविष्यवाणी करते हुए अन्नू ने कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म सबको पसंद आने वाली है. यह 180 करोड़ से अधिक का कारोबार करेगी. विशेष रूप से, यह 178 करोड़ से 187 करोड़ के बीच कारोबार करने जा रही है. मेरा ऐसा मानना है कि अच्छी फिल्मों को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है और सराहा है और यह फिल्म भी इसका अपवाद नहीं रहेगी.”

यह आयुष्मान खुराना के साथ अन्नू कपूर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विकी डोनर’ में ये दोनों साथ नजर आए थे. ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही दर्शकों को आयुष्मान की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

आयुष्मान खुराना हमेशा से अपनी फिल्मों के सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार भी वो दर्शकों के सामने एक अलग कहानी लेकर आए हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.