अब Netflix के लिए फिल्में और सीरिज बनाएंगे करन जौहर, Dharmatic Entertainment का ऐलान किया

0
66

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करन जौहर ने नेटफ्लिक्स के साथ बड़ा करार किया है. करन जौहर अब नेटफ्लिक्स के लिए फिल्में बनाएंगे. इसके लिए उन्होंने धर्मेटिक नाम से नई कंपनी भी खोल दी है. करन जौहर ने बताया है कि उनकी ये कंपनी सिर्फ Netflix के लिए फिल्में और सीरिज बनाएगी.

करन जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए ये ऐलान किया. करन जौहर ने एक वीडियो  पोस्ट की. इस वीडियो में वो कह रहे हैं, ”कुछ स्टोरीज फील दे जाती हैं और ऐसी ही कहानियों को आप तक पहुंचाने के लिए मैंने और धर्मेटिक ने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है.”

धर्मेटिक को लेकर पिछले साल से ही काम चल रहा था. नवंबर, 2018 में करन जौहर ने ऑफिस की एक तस्वीर पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी थी. लेकिन नेटफ्लिक्स के साथ करन जौहर का ये करार अब हुआ है. पिछले साल ही करन जौहर ने इस ऑफिस की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी और बताया कि एक नया सफर शुरु हो रहा है.

नेटफ्लिक्स के वीपी इंटरनेशनल ओरिजनल्‍स बेला बजरिया ने कहा, ”मैं करण जौहर के साथ साझीदारी को लेकर काफी उत्‍साहित हूं. वो भारत के आधुनिक कहानीकारों में से एक हैं. जौहर और धर्मेटिक एंटरटेनमेन्‍ट के पास रचनात्‍मक आजादी और सपोर्ट होगा, जिसकी जरूरत उन्‍हें बेहतरीन ड्रामा और अनस्क्रिप्‍टेड सीरीज तैयार के लिए होगी.”

करन जौर ने कहा, ”अपनी रचनात्‍मक आजादी और विश्‍वभर में तुरंत पहुंच के साथ, नेटफ्लिक्‍स ने क्रिएटर्स के लिये एक निडर स्‍थान मुहैया कराया है. मैं उन प्रोजेक्‍ट्स के लिये काफी उत्‍साहित हूं, जिन पर कि पहले से ही काम चल रहा है और आगे असीमित संभवनाएं हमारा इंतजार कर रही हैं. भारत में अंतरराष्‍ट्रीय कहानियां तैयार करना, जिसे दुनिया खोजती है, एक अद्भुत और अविश्‍वसनीय अवसर है.”

धर्मेटिक अपनी पहली  फिल्म Guilty का ऐलान भी कर चुका है जिसमें कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखेंगी.

आपको बता दें कि करन जौहर इससे पहले करन जौहर नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज को डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में चार डायरेक्टर्स ने चार कहांनिया दिखाई थीं. करन जौहर की स्टोरी जिसमें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे, उसे काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा नेटफ्लिक्स की Ghost Stories को भी करन जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.