Dream Girl Box Office: आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपेनर बनी ‘ड्रीम गर्ल’, पहले ही दिन की जबरदस्त कमाई

0
153

Dream Girl Box Office: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को फिल्म क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग मिले हैं. इसका सीधा असर ‘ड्रीम गर्ल’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने ओपेनिंग डे पर ही ऐसा शानदार प्रदर्शन किया है कि ये फिल्म आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपेनर बन गई है. आयुष्मान की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में ‘ड्रीम गर्ल’ ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन अपने नाम किया है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्वीट के जरिए शेयर किए हैं. इस फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोलते हुए धमाकेदार ओपेनिंग की है.

आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपेनर साल 2018 में रिलीज हुई ‘बधाई हो’ थी. बधाई हो ने पहले दिन 7.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

यहां देखिए आयुष्मान की बड़ी ओपेनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट:

2019:       ‘ड्रीम गर्ल’                        ₹ 10.05 cr
2018:       ‘बधाई हो’                        ₹ 7.35 cr
2019:       ‘आर्टिकल 15’                  ₹ 5.02 cr
2017:       ‘शुभ मंगल सावधान’        ₹ 2.71 cr
2018:       ‘अंधाधुन’                         ₹ 2.70 cr
2017:       ‘बरेली की बर्फी’               ₹ 2.42 cr

इसके साथ ही आपको बता दें कि आयुष्मान की ये फिल्म बॉलीवुड की मिड बजट में बनी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपेनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई. इस लिस्ट में दूसरी फिल्म विक्की कौशन की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ है जिसने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं तीसरे नंबर पर 8.01 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुपी’. चौथे नंबर पर पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई ‘छिछोरे’, जिसने 7.32 करोड़ रुपए की ओपेनिंग हासिल की थीं.

आपको बता दें कि इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को पांच में से चार स्टार देते हुए कहा है- आयुष्मान खुराना ने अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है. वो करम के किरदार में क्यूट और मासूम दिखते हैं, वहीं पूजा का किरदार आते ही उनकी अदाएं और हाव भाव इतने बदल जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये कोई लड़का है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.