Today Release: बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो रही हैं ‘पल पल दिल के पास’ , ‘द ज़ोया फेक्टर’ और ‘प्रस्थानम’

0
22

Today Release: सिनेमा के चहेतों के लिए आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल होने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर आज तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनकी कहानी, प्लॉट और स्टार कास्ट पूरी तरह से एक दूसरे से अलग है. पहली फिल्म है सनी देओल के बेटे करण देओल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’, दूसरी फिल्म है दलकर सलमान और सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फेक्टर’, वहीं तीसरी फिल्म संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की ‘प्रस्थानम’ है. तीनों ही फिल्मों का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अगर आप भी इस वीकेंड या आज रिलीज हुई फिल्मों को देखने के प्लान बना रहे हैं तो पहले यहां जानिए लीजिए इस फिल्मों के बारे में.

1. ‘पल पल दिल के पास’
‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से अभीनेता सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म से करन देओल के साथ सहर बांबा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मेकर्स का दावा है कि ये इस जेनेरेशन की सबसे बड़ी लव स्टोरी है. इसमें दिखाया गया है कि शहर सेठी और करन सहगल दोनों एक ट्रिप पर जाते हैं और बहुत सारी एडवेंचरस एक्टिविटीज करते हैं. इस दौरान दोनों को प्यार हो जाता है. लेकिन प्यार को मंजिल मिलना इतना भी आसान नहीं है. इसमें करन देओल मारपीट करते भी दिखेंगे. ट्रेलर में करन के एक्शन का जो सीन दिखाया गया है उसमें लोगों को सनी देओल की झलक भी दिखी है. सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है.

2. ‘द जोया फेक्टर’

जितना इस फिल्म का नाम दिलचस्प है, उतनी ही इसकी कहानी भी. ट्रेलर काफी मज़ेदार है और कॉमेडी से भरपूर है. इसमें सोनम कपूर को लकी चार्म के तौर पर पेश किया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में ही ये बता दिया गया कि सोनम उस दिन पैदा हुईं जिस दिन भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीता. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सोनम का लक टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होता है और भारती क्रिकेट टीम की किस्मत ही बदल जाती है. इस बीच टीम के कप्तान निखिल खोड़ा यानी दिलकर सलमान और ज़ोया एक दूसरे की मुहब्बत में गिरफ्तार हो जाते हैं. और यहां से शुरु होती है इनकी लव स्टोरी और जोया फैक्टर का सिलसिला भी. इस फिल्म में सोनम कपूर और दिलकर सलमान के अलावा संजय कपूर और अंगद बेदी जैसे कलाकार भी हैं.

3. ‘प्रस्थानम’

ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म हैं. फिल्म में संजय दत्त के साथ जैकी श्रॉफ, अली फजल, मनीषा कोइराला और चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को देव कट्टा ने डायरेक्ट किया है. प्रस्थानम में 1 दशक बाद मनीषा कोइराला और संजय दत्त साथ नजर आएंगे. लीड रोल निभा रहे अभीनेता संजय दत्त फिल्म में बलदेव प्रताप सिंह के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म में ये किरदार एक बाहुबली नेता का है. वहीं जैकी श्रॉफ गैंगस्टर बने हैं. जैकी और संजय की इस फिल्म में केमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों एक दूसरे के खास दोस्त के रोल में दिखेंगे. अली फजल फिल्म में संजय दत्त के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे. आपको बता दें कि ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.