जम्मू के किश्तवाड़ में तीन आतंकी गिरफ्तार, बीजेपी नेताओं की हत्या का है आरोप

0
125

जम्मू: जम्मू के किश्तवाड़ से पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आंतकियों का नाम निषाद अहमद शेख, निसार और आजाद हुसैन है. पुलिस ने इनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक, हिजबुल मुजाहिद्दीन साल 2017 और 2018 से चिनाब वैली में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने की साजिश रच रहा था.

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने कहा कि पिछले एक साल में किश्तवाड़ में 4 आतंकी घटनाएं हुई हैं. किश्तवाड़ पुलिस, सीआरपीएफ, सेना और एनआईए की टीम की वजह से हम इन 4 मामलों को हल करने में सफल रहे हैं.

उन्होंने दावा किया, ”हमने इन मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. चंद्रकांत शर्मा (बीजेपी नेता) और उनके पीएसओ की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों में से एक निसार अहमद शेख है जो बीजेपी नेता अनिल परिहार की हत्या की साजिश में शामिल था.”

इसी साल 9 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ एक आतंकी ने बीजेपी नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके निजी सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आतंकी, गार्ड की सर्विस राइफल लेकर भी मौके से फरार हो गया था.

वहीं पिछले साल नवंबर में किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने बीजेपी के राज्य सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार की हत्या की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.