याहू मेल ने पेश किया अपने मेल ऐप का नया वर्जन

0
25

नई दिल्ली, याहू ने मंगलवार को अपने मेल ऐप का नया वर्जन पेश किया जो कि लोगों के उनके इनबॉक्स का उपयोग करने के तरीके को नए अंदाज में पेश करता है। इनबॉक्स ओवरलोड होने के युग में, लोग अलग-अलग उद्देश्यों के लिए कई अकाउंट्स बना रहे हैं, जिससे उनके ईमेल अलग-अलग शिफ्ट हो गए हैं। लोगों को रोज प्रमोशनल डील्स मिलती है और उन्हें ढेर सारे मैसेजेस को प्रबंधित करने के लिए एक उपयुक्त तरीके की जरूरत है। 

याहू मेल का नया ऐप यूजर के लिए क्लटर को व्यवस्थित करके एक परफेक्ट समाधान प्रदान करता है। और उन्हें उनके इनबॉक्स को पर्सनलाइज करने और उसे कंट्रोल करने में सशक्त बनाता है। इस तरह वे उन ईमेल पर फोकस कर सकते हैं जो उनके लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं।

याहू मेल ने एक अभिनव अनुभव पेश किया है जोकि लोगों के मैसेजस को ‘व्यूज’ में ग्रुप करता है जैसे कि ट्रैवेल एंड अटैचमेंट और एक आसान, वन-टैप अनसब्सक्राइब टूल की पेशकश द्वारा ईमेल के भार को नियंत्रित करता है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स जीमेल और आउटलुक जैसे दूसरे ईमेल अकाउंट्स में लॉग ऑन कर सकते हैं और ऐप की खूबियों का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह याहू मेल को मल्टी-परपज इनबॉक्स बना सकते हैं, जिसे लोगों की जिंदगी को उनकी जरूरत अनुसार व्यवस्थित करने के लिए डिजाइन किया गया है।

वेरिजॉन मीडिया के सीईओ गुरु गौरप्पन ने कहा, “आजकल, ज्यादातर संचार मोबाइल पर होता है। लोग अपनी जिंदगी मैनेज एवं व्यवस्थित करने के लिए ईमेल पर भरोसा करते हैं। वे विभिन्न अकाउंट्स, बिजनेस डॉक्यूमेंट, यात्रा भ्रमण और खरीदारी को ईमेल से ही संभालते हैं। इसे दक्षतापूर्वक एवं तनावरहित होकर अंजाम देना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। हमें नए याहू मेल पर वाकई गर्व है और जिस तरह यह लोगों को बेहतर नियंत्रण लेने में मदद करता है, वह अद्भुत है।”

यह ऐप मंगलवार से एंड्रॉयड एवं आइओएस पर नए फीचर्स, आधुनिक इंटरफेस और नैविगेशन के साथ आ रहा है, जिसे बड़ी से बड़ी मोबाइल स्क्रीन पर भी एक हाथ से इस्तेमाल किया जा सकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.