जॉन अब्राहम का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- केरल में मंदिर, मस्जिद और चर्च सब शांति से हैं इसलिए ये ‘Modi-fied’ नहीं हुआ

0
93

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं जिन्हें एक्शन और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों के लिए जाना जाता है. ‘मद्रास कैफे’ और सत्यमेव ज्यते से लेकर परमाणु और लेटेस्ट रिलीज ‘बटला हाऊस’ जॉन की उन फिल्मों में शुमार है जो देशभक्ति की भावना पर आधारित हैं. वहीं जॉन का किरदार भी एक सच्चे देशभक्त का है. हालांकि जॉन पॉलिटिक्स से दूर ही रहना पसंद करते हैं. राजनीति के लेकर जॉन बयानबाजी से भी कोसों दूर रहते हैं. लेकिन हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इवेंट में मोदी सरकार पर बेहद सधे अंदाज में निशाना साधते हुए अपनी बात कही.

मुंबई में ‘द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक्स’ के लॉन्चिंग इवेंट में जॉन अब्राहम ने इस मुद्दे पर बात की कि केरल अभी तक मोडिफाइड ‘Modi-fied’ क्यों नहीं हुआ. कम ही लोग जानते होंगे कि जॉन अब्राहम मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं.

जॉन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “ये हमारे केरल की खूबसूरती है. आप यहां हरल मीटर की दूरी पर मंदिर देख सकते हैं, मस्जिद देख सकते हैं, चर्च देख सकते हैं जो कि शांति से बिना किसी परेशानी से यहां हैं. यहां ऐसा कोई इश्यू नहीं है. जहां पूरी दुनिय इस समय पोलराइज्ड है वहीं केरल एक ऐसा उदाहरण पेश करते है जहां सभी धर्म और जातियां एक दूसरे के साथ बेहद शांति से मिलक रहती हैं. “

आपको बता दें कि लोक सभा चुनाव में बीजेपी को केरल में एक भी सीट नहीं मिली थी. वही इस राज्य में कांग्रेस की यूडीएफ को सबसे ज्यादा 20 में से 19 सीटें मिली थीं. इसके साथ ही बीजेपी आज तक कभी भी केरल में सत्ता में नहीं आई है.

इसके साथ ही जॉन अब्राहम ने आगे कहा, “जब फिदेल कास्त्रो की मौत हुई थी, तब मैं केरल गया था और वो इकलौता राज्य था, जहां पोस्टर और होर्डिंग्स लगे हुए थे और उनकी मौत पर दुख जताया जा रहा था. तो केरल इस तरह से काफी कम्युनिस्ट है. मेरे पिता ने मुझे कई मार्किस्ट किताबें पढ़वाई हैं. तो कई ‘मल्लू लोगों’ (मलयाली) में कम्युनिस्ट साइड है. हम सभी समान जीवन जीने में विश्वास करते हैं और केरल इसका शानदार उदाहरण है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.