डीजेनेरेस काफी दयालु हैं : लिडियन नदवासरम

0
77

नई दिल्ली, भारतीय बाल पियानोवादक लिडियन नदवासरम की मुलाकात एलेन डीजेनेरेस संग काफी अच्छी रही। उनका कहना है कि कॉमेडियन-होस्ट डीजेनेरेस काफी दयालु हैं और उन्होंने उनका काफी उत्साहवर्धन किया। इस साल अमेरिकन रिएलिटी शो में पियानो पर अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन कर लिडियन नदवासरम ने दस लाख डॉलर का ईनाम जीता। इसी साल की शुरुआत में लिडियन मशहूर ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ में भाग लेने के लिए भी पहुंचे।

नदवासरम ने आईएएनएस को बताया, “एलेन बहुत दयालु हैं और उन्होंने मुझे प्रोत्साहित भी किया। उस शो में मेरा अनुभव वाकई में बेहतरीन रहा, मैंने एलेन के हर सवाल और उस इंटरव्यू में हर क्षण का भरपूर आनंद उठाया।”

अमेरिकी टैलेंट हंट में अपनी जीत के बारे में बात करते हुए इस बाल कलाकार ने कहा, “मैं मानता हूं कि यह जिंदगी में मेरा पहला कदम है। मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है, काफी कुछ सीखना और अभ्यास करना है। मील के ये पत्थर अगले कदम को हासिल करने में मेरी मदद करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “जब कभी मैं दूसरे देशों में परफॉर्म करता हूं तो मुझे खुशी महसूस होती है। चूंकि मेरी पढ़ाई घर में होती है, इसलिए मैं संगीत के साथ अधिक से अधिक वक्त गुजार सकता हूं और इससे मुझे अपने विकास में और संगीत के प्रति अपनी रूचि को बढ़ाने में और अधिक मदद मिलती है।”

सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा ऑफ इंडिया-ऑटम (शरद ऋतु) 2019 सीजन के हिस्से के रूप में मुंबई में शुक्रवार को परफॉर्म करने वाला यह किशोर आगे चलकर हॉलीवुड और बॉलीवुड के लिए म्यूजिक कम्पोज करना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.