आयुष्मान खुराना बोले- आने वाला साल में बिजी शेड्यूल और रोमांच की उम्मीद करता हूं

0
124

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए यह साल काफी बेहतरीन रहा. ‘आर्टिकल 15’ और ‘ड्रीम गर्ल’ उनकी ये दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसी साल उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘बाला’. आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके साथ ही आयुष्मान को इस बार ‘अंधाधुन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया जाएगा.

ऐसे में अगले साल भी आयुष्मान की तीन फिल्में आएंगी जिसके चलते वह काफी रोमांचित हैं. शूजीत सिरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ और आनंद एल राय की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के अलावा आयुष्मान की एक और फिल्म आने वाले हैं और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. हालांकि यह अभी एक अघोषित परियोजना है.

आयुष्मान ने कहा, “देखकर ऐसा लग रहा है कि 2020 एक व्यस्त, लेकिन रोमांचकर साल होने वाला है. फिर से मेरी कम से कम तीन फिल्में रिलीज होंगी और इन परियोजनाओं की विविधता को दर्शकों को दिखाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकता. इन तीन फिल्मों में से हर एक की स्क्रिप्ट काफी मजबूत और कहानी उल्लेखनीय रूप से अलग है.”

इससे पहले आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल’ की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा, “100 करोड़ रुपये के क्लब में एक और फिल्म का शामिल होना, जाहिर तौर पर मेरे लिए एक अच्छा पल है, हालांकि मैं कभी भी स्क्रीन पर आने के दौरान 100 करोड़ रुपये के दबाव के साथ फिल्में नहीं करता हूं. एक कलाकार के तौर पर तब मुझे समझौता करने के लिए खुद को आगे रखना होगा और मैं ऐसा कभी नहीं करना चाहता हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.