‘कसौटी जिंदगी की’ को मिली नई कोमोलिका, हिना खान के बाद अब इस एक्ट्रेस का नाम CONFIRM

0
150

Kasautii Zindagii Kay 2: टेलीविजन सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में बहुत जल्द एक बार फिर से कोमोलिका के किरदार की वापसी होने वाली हैं. लेकिन इस शो के फैंस के लिए बड़ी और कंफर्म खबर ये हैं कि शो में अब हिना खान कोमोलिका के किरदार में दिखाई नहीं देंगी. हिना खान के अलविदा कहने के बाद इस किरदार के लिए एक्ट्रेस का नाम एकता कपूर ने कंफर्म कर दिया है. सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ अब इस किरदार को रिज्यूम करती दिखाई देंगी.

एकता कपूर ने हाल ही में शो का एक लेटेस्ट प्रोमो अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो के अंत में नई कोमोलिका का चेहरा दिखाया गया है. हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आमना को कोमोलिका के किरदार में दर्शक पसंद करते हैं या शो की टीआरपी पर कोई नकारात्मक असर देखने को मिलता है.

इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एकता कपूर ने दिलचस्प कैप्शन में आमना का परिचय कराते हुए लिखा, “बिहार का बेबाकपन… बंगाल की अदा से ही तो कोमोलिका! आमना अब ‘शरीफ’ नहीं रही…”

दरअसल, हिना खान को इस किरदार में दर्शको ने खूब पसंद किया था लेकिन शो में ग्लैमरस वैंप का किरदार हिना ने अपनी फिल्म कमिटमेंट के चलते छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि आमना प्रोफेशनल वर्क फ्रंट से ब्रेक के बाद इस शो के जरिए के जरिए एक बार फिर से एक्टिंग और टेलीविजन की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. आमना ने इंटरव्यू में बताया था कि परसनल लाइफ के कारण उन्होंने ये ब्रेक लिया था.

आमना को सीरियल ‘कही तो होगा’ के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही आमना ने ‘आलू चाट’, ‘शकल पे मत जा’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही खबरे हैं कि आमना जल्द ही राजकुमरा राव और जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म ‘रुही आफजा’ में भी दिखाई दे सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.