Bigg Boss 13: पारस के ‘रेसिस्ट’ कमेंट और सिद्धार्थ के खर्राटे से लेकर मालकिन के पहले टास्क तक, यहां है पहले एपिसोड के हाईलाइट्स

0
176

Bigg Boss 13 Highlights: टेलीविजन की दुनिया का सबसे लोकप्रिय और विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन शुरू हो चुका है. सोमवार रात शो के पहले एपिसोड का प्रसारण हुआ. ऐसे में पहले दिन और पहले एपिसोड की हाईलाइट्स हम आपके लिए लेकर आए हैं. तो देर किस बात की यहां जानिए पहले एपिसोड की बड़ी बातें:

1. असीम रियाज ने शर्ट पहनने से किया मना

असीम रियास अपनी मस्कुलर बॉडी को रीयल लाइफ में फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका अपने हाथ से फिसलने नहीं देते हैं. ऐसे में उनका ये एटिट्यूड बिग बॉस के घर के अंदर भी बरकरार है. बिग बॉस के घर में पहली रात असीम बिना शर्ट पहने ही सो गए. जिसपर घर में मौजूद लोगो ने आपत्ती भी दर्ज की. महिला प्रतिभागी माहिरा शर्मा ने असीम को शर्ट पहनने के लिए कहा. इस पर असीम ने भी काउंटर किया कि किसने मना किया है कि शर्ट पहने बिना नहीं सो सकते. असीस से कहा गया कि इतनी सारी शर्ट में से वो कोई भी एक शर्ट पहने ले तो इस पर असीम ने कहा कि वो हर दिन अलग शर्ट पहनेंगे.

2. सिद्धार्थ डे के खर्राटे

पहले दिन कंटेस्टेंट काफी थके हुए थे ऐसे में कोई भी अपनी नींद के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहता था. लेकिन सभी के इस प्लान पर प्रतिभागी सिद्धार्थ डे ने पानी फेर दिया. सिद्धार्थ चादर तान कर ऐसे सोए कि भूल ही गए उनके अलावा 12 और लोग भी इस घर में हैं. ऐसे में सिद्धार्थ ने जो खर्राटे रात भर लिए उसके कारण घर में बाकि के कंटेस्टेंट की नींद में काफी खलल पड़ा. यहां तक की सिद्धार्थ जोर-जोर से खर्राटे ले रहे थे तब बाकि के कंटेस्टेंट हंस रहे थे. इतना ही नहीं रश्मि देसाई तो सिद्धार्थ से खर्राटों से जागी और पूछने लगी- “कौन है ये?”

3. पारस और सिद्धार्थ डे ने किया असीम को टार्गेट

पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे पहले दिन असीम को टार्गेट करते नजर आए. दरअसल, असीम ने ब्लैक (काले) लोगों के साथ रहने के अपने अनुभव के बारे में एक बात बताई. इस पर सिद्धार्थ डे ने उन्हें घेर लिया कि वो एक कम्युनिटी को ‘काले’ कह रहे हैं. इसके बाद मामले ने थोड़े और तूल तब पकड़ी जब कुछ और प्रतिभागी सिद्धार्थ डे के पक्ष में बोलते दिखाई दिए की असीम किसी को काला कह कर एड्रेस नहीं कर सकते. इसपर असीम अपना पक्ष रखते समय जरा भड़के दिखे.

इसके बाद, पारस ने आरती सिंह से बातचीत करते हुए कहा वो चाहते हैं कि असीम उसने कुछ बात करे. इतना ही नहीं पारस ने असीम को अपशब्द बोलते हुए ‘झंडु मॉडल’ और यहां तक की ‘कुत्ता इरिटेटिंग है’ तक कह डाला. पारस ने असीम के बारे में बात करे हुए आरती से कहा कि कैसे वो फर्जी एक्सेंट के साथ इंग्लिश बोलता है, जिसपर आरती हंसती नजर आईं.

रात में असीम शहनाज के साथ गाना गा रहे थे. वो खुद का लिखा हुए रैप वर्स गा रहे थे. उन्होंने बताया कि कैसे समाज ने उन्हें ब्लैक कम्युनिटी से दूर रहने के लिए कहा लेकिन उन्होंने किसी भी ऐसी बेफीजूल बात नहीं मानी. आसीम ने अपने गाने में गाया, “ना छोड़िया मैं कालियान दा साथ”. हालांकि इस दौरान भी पारस ने उन्हें प्वाइंट आउट करते हुए कहा कि ये लीरिक्स बहुत खराब हैं. इस दौरान जम्मू कश्मीर को भी उन्होंने हाईलाइट कर दिया.

4. राशन टास्क

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शो में बतौर मालकिन शानदार एंट्री की. अमीषा को देखकर घर के सभी लोग काफी एक्साइटेड हो गए. अमीषा ने शो में पहला टास्क भी कराया जो कि काफी दिलचस्प रहा. अमीषा अपने साथ घर में राशन का सामान लेकर आई थीं. इस राशन से घर के लोग अपने लिए खाना बनाते लेकिन अमीषा ने इसमें एक ट्विस्ट भी दे दिया. टास्क ये था कि कंटेस्टेंट अपने मुंह से राशन को एक दूसरे को पास करेंगे और हाथ से नहीं छुएंगे. फिर जितना राशन को जमा कर लेंगे उसी से खाना बनाएंगे. इस टास्क को देखने के बाद हर कोई हंसता-हंसता लोट पोट हो गया. हालांकि ये देखने में काफी वीयर्ड भी रहा. कंटेस्टेंट ने अच्छा परफॉर्म और टीम वर्क करते हुए अपने लिए काफी राशन जमा कर लिया था.

5. फाइनल टास्क

राशन टास्क के बाद अमीषा एक बार फिर से रात में घर के अंदर आईं. इस दौरान उन्होंने महिला प्रतिभागियों से दो ऐसे मेल कंटेस्टेंट्स का नाम लेने के लिए कहा जो अभी तक बेहद खराब परफॉर्म कर रहे हैं. छोटे छोटे कुछ टास्क और क्रेजी रैंप वॉक के बाद उन्होंने पारस और असीम को दो काले दिल अवॉर्ड में दिए. हालांकि उन्होंने अभी तक इसके पीछे की वजह नहीं बताई है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.