शाहरुख खान ने आने वाली फिल्म को लेकर की बड़ी घोषणा, यहां जानिए

0
120

आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वो आने वाले एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल दो, तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के किंग खान ने इस बात का खुलासा मुंबई में गुरुवार को डिज्नी के स्वामित्व वाले स्टार इंडिया नेटवर्क के दूसरे सीजन ‘टेड टॉक्स इंडिया: नई बात’ के शुभारंभ के दौरान किया. इस दौरान उनके साथ टीईडी के प्रमुख क्रिस एंडरसन, स्टार इंडिया (हिंदी एंटरटेनमेंट) के अध्यक्ष गौरव बनर्जी और स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता भी मौजूद थे.

हालिया मीडिया रिपोटरे में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं. एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के ‘डॉन 3’ की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं.

इस पर हंसते हुए शाहरुख ने कहा, “दरअसल, मैंने संजय (गुप्ता), गौरव (बनर्जी) और उदय (शंकर; स्टार एंड डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी, एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष) से बात की है और यह वही मंच है, जहां मैं इसके बारे में घोषणा करना चाहता हूं. मैं जल्द यहां आऊंगा और इसके बारे में सभी को बताऊंगा. टेड टॉक मेरी नई फिल्म होगी.”

वहीं गंभीर होते हुए उन्होंने आगे कहा, “खैर ये रही मजाक की बात. मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा, क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं. ऐसे में इंशाल्लाह, मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा. मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.