OnePlus 8 में हो सकता है होल-पंच डिस्प्ले, कथित तस्वीरें आई सामने

0
138

OnePlus 8: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के फोन की दीवानगी देखते ही बनती है. लोगों को OnePlus के नए स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार होता. कंपनी ने हाल में ही OnePlus 7T को बाजार में उतारा था जिसे यूजर्स ने काफी सराहा. अब खबर है कि जल्द कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro को लॉन्च कर सकती है. इन सभी खबरों के बीच OnePlus 8 की तस्वीर लीक हो गई है. इंटरनेट पर वनप्लस 8 के कथित रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) सामने आए हैं.

कैशकरो एक्स ऑनलीक्स की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 8 में होल पंच डिसप्ले होगा. इसका मतलब यह हुआ की सेल्फी कैमरे की जगह को बदला जाएगा और इसे डिसप्ले के किनारे पर जगह मिली है.

इसके अलावा जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें पता चला है OnePlus 8 में इस स्मार्टफोन का बेजल पतला होगा. इस फोन की कथित तस्वीर से पता चलता है कि इसमें पिछले हिस्से पर तीन कैमरे होंगे. यह सभी कैमरे वर्टिकल पोज़ीशन में सेटअप है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने जब OnePlus 7T लॉन्च किया था तो उसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल था. ऐसे में कहा जा सकता है कंपनी डिजाइन में बदलाव कर रही है.

वहीं OnePlus 8 के बारे में कैशकरो ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इलस स्मार्टपोन में वायरलेस चार्जिंग होगी. इसका डिस्प्ले करीब 6.5 इंच का होगा. फोन का डाइमेंशन 160.2×72.9×8.1 मिलीमीटर के आसपास हो सकता है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कथित वनप्लस 8 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में और कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.