केन्सस में बंदूकधारी 4 की हत्या कर फरार, तलाश जारी

0
144

वाशिंगटन, अमेरिकी प्रांत केन्सस के केन्सस सिटी में रविवार तड़के एक बार में दो बंदूकधारियों ने चार लोगों की हत्या कर दी, जबकि पांच अन्य को घायल कर दिया। दोनों बंदूकधारी फरार हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

शहर के पुलिस विभाग के प्रवक्ता के अनुसार, यह घटना टेन्थ स्ट्रीट और सेंट्रल एवेन्यू के पास टकीला केसी बार में हुई।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बार में पहले झगड़ा हुआ जिसके बाद संदिग्धों ने लौटकर गोलीबारी कर दी। 

पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है, जिनके बारे में उनका कहना है कि दोनों ने हैंडगन का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों की तस्वीरें जारी की है और उन्हें पहचानने में जनता की मदद मांगी है ।

एक बारटेंडर जोस वाल्डेज ने ‘द केन्सस सिटी स्टार’ को बताया कि उसने बंदूकधारियों में से एक को पहचान लिया क्योंकि पहले उन्होंने उसे उस शाम सर्व करने से मना कर दिया था क्योंकि उस शख्स को बार में परेशानी खड़ा करने वाला माना जाता था। 

वाल्डेज ने समाचार पत्र को बताया कि उस आदमी ने उन पर एक कप फेंका और चला गया और फिर शाम को दूसरे आदमी के साथ वापस आ गया।

पुलिस को देर रात 1.27 बजे घटना की सूचना मिली।

प्रवक्ता के अनुसार, चार घायलों को बार के अंदर पाया गया, जबकि पांच घायल बंदूकधारियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद बाहर निकल भागे थे। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस की जांच जारी है।

मृतकों की उम्र दूसरे दशक और पांचवें दशक में थी, सभी लैटिनो पुरुष थे, लेकिन पुलिस यह नहीं मानती कि अपराध नस्लीय रूप से प्रेरित था।

मेक्सिको के विदेश मामलों के सेक्रेटरी मार्सेलो एबरार्ड ने ट्विटर पर कहा कि मारे गए लोगों में से दो ेमेक्सिकन थे।

उन्होंने कहा, “हम उनके रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति मेक्सिको सरकार की ओर से गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। उनके परिवारों को हमारा सहयोग मिलेगा।”

पांचों घायलों की हालत स्थिर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.