नुसरत जहां की दुर्गा पूजा पर देवबंदी उलेमा नाराज, कहा- इस्लाम की तौहीन से अच्छा अपना नाम बदल लें

0
107

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को फिर सवालों से घेरने की साजिश शुरू हुई है. मुस्लिम होते हुए दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करने को लेकर इस्लाम के ठेकेदारों ने हल्ला मचाया है. इत्तेहाद-उलेमा-ए-हिन्द नाम के मुस्लिम संगठन के मुफ्ती असद कासमी ने नुसरत की दुर्गा आराधना पर निशाना साधा है. कासमी ने कहा है कि नुसरत जहां को अपना नाम बदल लेना चाहिए.

नुसरत के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है. संसद में शपथ लेते समय नुसरत ने जब वंदे मातरम बोला था तब भी हल्ला मचाया गया था. उन्होंने जब निखिल जैन से शादी की तब भी उन्हें घेरने की साजिश हुई थी. उनके सिंदूर लगाने और पहनावे को भी निशाना बनाता जाता रहा है लेकिन नुसरत ने कभी इसकी परवाह नहीं की.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद के नवदुर्गा पूजन करने पर देवबंदी उलेमा नाराज हो गए हैं और नुसरत को नसीहत दी है कि वह क्यों गैर मजहबी वाले काम कर रही हैं क्योंकि इस्लाम में अल्लाह के सिवा किसी और की इबादत करना हराम है. उलेमाओं का कहना है कि अगर नुसरत जहां को गैर मजहबी काम करने हैं तो क्यों ना वो अपना नाम बदल लें. इस तरह के अमल करने से नुसरत जहां इस्लाम व मुसलमानों की तौहीन कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.