Pro Kabaddi League 2019: तेलुगू टाइटंस का आज गुजरात से मुकाबला, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है दोनों टीमें

0
150

Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग के मैच नंबर 126 में आज तेलुगू टाइटंस की टीम का मुकाबला गुजरात फार्च्यूनजायंट्स के साथ होगा. प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स को पटना पाइरेट्स ने आखिरी मैच में हराया था. वहीं तेलुगू टाइटंस की टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर है. उसे हरियाणा स्टीलर्स के आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा था.

तेलुगू टाइटंस की टीम ने अब तक 20 मैच खेले हैं जिसमें मात्र पांच जीत पाई है. 12 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. टाइटंस के तीन मैच टाई रहे हैं. 40 अंकों के साथ वह प्वाइंट्स टेबल में 11वें स्थान पर है. सिद्धार्थ देसाई इस सीजन में टाइटंस के लिए कुल 189 रेड अंकों के साथ शीर्ष रेडर रहे हैं. सिद्धार्थ को बाकी रेडरों से कोई समर्थन नहीं मिला. कप्तान अबोजार मोहजर्मिघानी को अपने अगले मैच में गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से पार पाने के लिए टीम के एकजुट प्रयास की आवश्यकता होगी.

वहीं गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स की बात करें तो वह अब तक 21 मैच खेली है और केवल छह मैच जीत पाई है. 13 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. दो मैच गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स के टाई हुए हैं. गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स 46 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर है. सुनील कुमार के नेतृत्व वाली गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स की टीम लगातार अच्छे प्रदर्शन करने में असफल रही है. जहां तक ​​टीम का सवाल है, कप्तान सुनील कुमार कुल 46 टैकल पॉइंट के साथ डिफेंस की अगुवाई कर रहे हैं. वहीं रेडिंग की बात करें तो रोहित गुलिया ने इस सीजन में 124 रेड अंक जुटाए हैं.

आज का दूसरा मैच तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौर से बाहर हो चुकी है. तमिल थलाइवाज के लिए सीजन सात सबसरे खराब रहा है. वह 20 मैचों में केवल तीन ही जीत पाया है और 31 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेवल में आखिरी स्थान पर है. वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स जिसने सीजन सात की शुरुआत जीत से की थी वह भी लगातार अपने प्रदर्शन को सही नहीं रख पाया और 21 में से केवल नौ मैच ही जीत पाया है. उसके 57 अंक है और वह प्वाइंट्स टेवल में छठे स्थान पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.