पटना: रावण दहन कार्यक्रम से दूर रहे बीजेपी के नेता, तेजस्वी का सुशील मोदी पर तंज, कहा- आपके कैप्टन अकेले हैं

0
37

पटना: बिहार में आई बाढ़ को लेकर नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर तो हैं ही, साथ ही साथ उनके सहयोगी बीजेपी के नेता भी हमलावर हैं. जेडीयू-बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक होने के जितने में दावे किए जा रहे हों लेकिन जो तस्वीर बिहार से सामने आ रही है वो कुछ और ही बयां कर रही है. मंगलवार को पटना के गांधी मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में रावण दहन किया गया. बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाया गया लेकिन इस कार्यक्रम से बीजेपी के नेताओं ने दूरी बनाई.

बीजेपी का कोई भी नेता इसमें नहीं पहुंचा. इसको लेकर अब बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधा. तेजस्वी ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए लिखा कि आपके कैप्टन मैदान में अकेले हैं. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, ”हैलो मिस्टर वाइस कैप्टन, आपका असहाय कैप्टन मैदान में अकेला है. आपके वफादार सहयोगियों उन्हें बोल्ड और रन आउट करवा रहे हैं. आप क्यों भाग गए और अपराधी की तरह छिप रहे हैं? रेस्क्यू किया जाना ठीक है. आपके लिए सीएम के “दशहरा” कार्यक्रम का बहिष्कार करना आसान नहीं रहा होगा, क्या ऐसा नहीं है?”

बता दें कि बिहार में नेतृत्व को लेकर उपजे विवाद पर सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार को एनडीए का कैप्टन बताया था. तेजस्वी ने सुशील मोदी के उसी ट्वीट को शेयर करते हुए अपनी बात कही. नीतीश कुमार पटना की हालत को लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. तेजस्वी ने इसपर भी तंज किया.

याद हो कि बारिश और जलजमाव के बाद पटना का राजेंद्रनगर इलाका डूब गया था और उस डूबे मोहल्ले में सुशील मोदी का घर भी था. सुशील मोदी ने बिना अपने पड़ोसियों की परवाह किए खुद वहां से निकल गए थे. एनडीआरएफ की टीम ने उन्हें रेस्क्यू किया था. बाद में उनके पड़ोसियों ने इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. सुशील मोदी के इस व्यवहार को लेकर जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से सवाल किया गया था तो इनका गोल मोल जवाब दिया था. वहीं जब अश्विनी चौबे ने कहा था कि वो अकेले नहीं निकले ,अपने पड़ोसी को भी लिए. अब इसे ये नाम देना कि अकेले निकल गए उचित नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.