सोनाली फोगाट पर कुलदीप बिश्नोई का तंज, कहा- लोग काम चाहते हैं, ‘टिक-टॉक’ नहीं

0
156

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई राज्य कांग्रेस के उन वरिष्ठ नेताओं में से हैं, जो चुनाव मैदान में हैं. तीन बार के विधायक कुलदीप फिर आदमपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने इनके खिलाफ टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट को मैदान में उतारा है. इसे लेकर कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में एकतरफा लहर है. सोनाली फोगाट पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ”यहां के लोग काम चाहते हैं न कि टिक-टॉक.” बिश्नोई ने कहा, ”अगर बीजेपी ने किसी मजबूत उम्मीदवार को मैदान में उतारा होता तो मुझे खुशी होती. उससे मुकाबला थोड़ा दिलचस्प हो जाता.”

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जिस एक उम्मीदवार की चर्चा बीते कुछ दिनों से सबसे ज्यादा हो रही है वे आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार सोनाली फोगाट हैं. सोनाली फोगाट वैसे तो प्रदेश महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा वायरल हो रहे उनके टिकटॉक वीडियो की वजह से है. सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक पर सोनाली फोगाट का क्रेज कुछ ऐसा है कि देखते ही देखते उनके फॉलोवर्स की संख्या डेढ़ लाख के पार हो गई है.

गूगल ट्रैंड को देखने पर पता चलता है कि 2 अक्टूबर से पहले सोनाली फोगाट को बेहद कम लोग सर्च कर रहे थे. लेकिन जब बीजेपी ने सोनाली फोगाट को टिकट दिया. इसके बाद गूगल पर लोगों ने उन्हें खूब सर्च किया है. आज आलम यह है कि वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आगे निकल गई हैं.

सोनाली फोगाट हिसार जिले की रहने वाली हैं और पार्टी ने उन्हें आदमपुर सीट से टिकट दिया है. आदमपुर सीट हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल का गढ़ रही है. ऐसे में आदमपुर की जनता सोनाली का कितना साथ देगी ये तो नतीजों के बाद पता चलेगा लेकिन टिकटॉक स्टॉर सोनाली फोगाट को मैदान में उतारकर बीजेपी ने आदमपुर सीट पर चुनावी लड़ाई को ग्लैमरस जरूर बना दिया है. सोनाली फोगाट पेशे से अभिनेत्री हैं, टीवी सीरियल्स में काम करने के साथ ही उन्होंने दूरदर्शन में एंकरिंग भी की है और साथ ही साथ फिल्मों में भी अभिनय करती हैं. विधानसभा चुनाव में कुलदीप बिश्नोई के सामने आदमपुर की वो सीट बचाए रखने की चुनौती है जिस पर उनके परिवार को 1968 के बाद से कभी हार सा सामना नहीं करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.