एक बार फिर मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश करते दिखेंगे युवराज सिंह, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

0
126

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से हाल में ही संन्यास ले चुके युवराज सिंह एक बार फिर मैदान पर चौके और छक्कों की बारिश करते नज़र आएंगे. युवराज अपने बल्लेबाजी का जौहर अबुधाबी में होने वाली टी-10 लीग में दिखाएंगे. क्रिकेट नेक्स्ट की खबर की माने तो युवराज का खेलना लगभग तय है. युवराज के खेलने की पुष्ठि खुद टी-10 लीग के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने की है. खबर की मानें तो युवराज के साथ लीग के अधिकारियों की बातचीत फाइनल स्टेज में है. शाजी उल मुल्क ने इस संदर्भ में कहा,” बातचीत आखिरी दौर में है. हमे जल्द घोषणा की उम्मीद है.”

अब अगर आखिरी दौर की बाचतीच सफल रहती है तो युवराज के फैन्स के लिए एक बार फिर वह क्रिकेट की फिल्ड पर आसमानी छक्के जड़ते हुए दिखाई देंगे. दरअसल BCCCI के नियम के मुताबिक विदेशी लीग में केवल वहीं खिलाड़ी खेल सकता है जो संन्यास ले चुका हो. युवराज ने इसी साल जुलाई में क्रिकेट को अलविदा कहा था.

युवराज ने टीम इंडिया के लिए 40 टेस्ट और 304 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने जहां टेस्ट में 1900 रन तो वहीं वनडे में 8701 रन बनाए हैं. युवराज ने 231 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 4857 रन बनाए हैं. बता दें कि अबू धाबी टी 10 लीग में 8 टीमें होंगी. लसिथ मलिंगा, थिसारा परेरा (बांग्ला टाइगर्स) और निरोशन डिकवेला (अबू धाबी) सहित श्रीलंका के टी 20 सितारे भी इस सीज़न की हिस्सा होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.