पाकिस्तान की नई साजिश, कश्मीर में हमले के लिए अफगानी मूल के आतंकियों को भेजने की कर रहा है तैयारी- सूत्र

0
170

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 जब से हटा है पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ नई नई साजिश रच रहा है, अब पाकिस्तान ने अफगानी आतंकी वाली साजिश रची है. खुफिया सूत्रों ने ऐसी ही एक और साजिश का खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की सेना और ISI कश्मीर में अफगान मूल के आतंकियों को भेज रही है. कश्मीर में कुछ ऐसे आतंकी देखे गए हैं जो न उर्दू बोलते हैं न कश्मीरी.

खबर ये भी है कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखवा में पाक सेना, ISI और आतंकियों के बीच बैठक हुई है. बैठक में आतंकियों को कश्मीर में फिदायीन हमले के लिए कहा गया है. खुफिया जानकारी मिलने के बाद अब सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और कश्मीर घाटी में अफगानी मूल के चेहरों की पहचान की कोशिश हो रही है. पाकिस्तान लाख कोशिश करे लेकिन सुरक्षाबल के जवान मुस्तैद हैं और आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन में जुटे हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कश्मीर में बाहर से आए लोगों को निशाना बनाया है और तीन लोगों की हत्या कर दी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरुवार को कहा कि इस सप्ताह एक सेब व्यापारी सहित तीन नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकवादियों की पहचान पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों के रूप में हुई है. पुलिस प्रमुख ने कहा, “पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी तीन नागरिकों की हत्या में शामिल हैं… इस तरह की हरकतें बहुत बर्बर और अमानवीय हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.