महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन BJP झोकेगी पूरी ताकत, मोदी-अमित शाह समेत कई दिग्गज मांगेंगे वोट

0
20

महाराष्ट्र/हरियाणा: महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज शाम प्रचार अभियान थम जाएगा. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रचार में अपनी ताकत झोकेंगे.

हरियाणा में पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन आज राज्य में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. वो सिरसा में सुबह 11.30 बजे और रेवाड़ी में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

महाराष्ट्र में वोट मांगेंगे अमित शाह
केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज महाराष्ट्र में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वो सुबह 11.20 बजे नवापुर, नंदुरबार में होंगे. इसके बाद दोपहर 1.10 बजे अहमदनगर के अकोले और दोपहर 2.50 बजे अहमद नगर के ही कर्जत जमखेद में रैली को संबोधित करेंगे.

Maharashtra Assembly Election Opinion Poll: महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी-शिवसेना को मिलेगी 194 सीटों पर बंपर जीत 

देवेंद्र फडणवीस भी मैदान में होंगे
महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक पदयात्रा और चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वो सबसे पहले सुबह 8.30 बजे नागपुर में पदयात्रा में शामिल होंगे. उसके बाद सुबह 11 बजे नागपुर जिले के पतनसवनगी में पहली सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 12.45 बजे भंडारा में वो दूसरी रैली में शामिल होंगे. इसके बाद  दोपहर 2 बजे चिमूर में रैली को संबोधित कर वोट मांगेंगे और शाम 4 बजे सवाली की जनसभा को संबोधित करेंगे.

हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर करेंगो रोड शो
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर आज प्रचार के आखिरी दिन हरियाणा में दो रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1 बजे वो सोनीपत में रोड शो करेंगे. इसके बाद वो दोपहर 2.30 बजे नारनौंद (हिसार) में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर शाम 4 बजे रामलीला मैदान करनाल में रोड शो में शामिल होंगे.
Opinion Poll: महाराष्ट्र में हार के नतीजे देख एनसीपी नेता को लगी मिर्ची, बिफरे संजय तटकरे 

जिंद में रोड शो करेंगे मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सुबह 10.45 बजे जींद में रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो पंजाब में उपचुनाव के लिए दोपहर 2.35 बजे विज पैलेस, हरगोविंद नगर, फगवाडा़ में जनसभा करेंगे.

सनी देओल भी मांगेंगे वोट
पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी द्योल आज हरियणा में तीन जनसभाएं करेंगे. इस दौरान वो बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.

ABP Opinion Poll: महाराष्ट्र और हरियाणा में विपक्ष का सूपड़ा साफ, बीजेपी को मिल सकती है बंपर जीत 

21 अक्टूबर को मतदान, 24 अक्टूबर को आएंगे नतीजे
महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज शाम प्रचार अभियान थम जाएगा. महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जबकि नतीजें 24 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे, महाराष्ट्र में चुनावी मैदान में कुल 3237 उम्मीदवार हैं, जिनकी किस्मत का फैसला 8,97,22,019 मतदाता करेंगे. चुनाव के लिए कुल 96,661 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं. वहीं ,हरियाणा में 1169 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. हरियाणा में कुल 1,82,82,570 मतदाता हैं. हरियाणा में कुल 19,578 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.