आईएसएल-6 : आज अपने दूसरे मैच में मुंबई से भिड़ेगी केरला ब्लास्टर्स

0
52

कोच्चि, 24 अक्टूबर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान केरला ब्लास्टर्स का सामना मुंबई सिटी एफसी से होगा। पहले मैच में एटीके को मात देने वाली केरला की नजरें लगातार दूसरी जीत पर लगी हुई है। केरला के कोच एल्को स्कोटेरी को उम्मीद होगी कि घरेलू समर्थकों के सामने केरला की टीम एक बार फिर अच्छा करेगी। उन्होंने कहा, “अगर आप घर में खेलते हैं तो आपको थोड़ा फायदा जरूर होता है।”

मुंबई का इस सीजन का यह पहला मैच है जबकि केरला एक मैच खेल चुकी है। कोच जॉर्ज कोस्टा की मुंबई के पास अपनी विपक्षी टीम के खेल को देखने का मौका है। स्कोटेरी को लगता है कि यह मेहमान टीम के लिए अच्छी बात है, लेकिन वह खुद इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

स्कोटेरी ने कहा, “मुंबई की खेलने की शैली मुझे पता है। जगहें किस तरह से भरी जाती हैं, जब आप खिलाड़ियों का खेल नहीं देखते हैं तो कौन सा खिलाड़ी क्या करेगा, इस पर सवाल होता है। अगर आपने पहले ही अपने विपक्षी को देख लिया है तो इससे अंतर पड़ता है, लेकिन हमें उनका मुकाबला करना है, यह एक अलग चुनौती है।”

मुंबई की टीम इस सीजन में भी पाउल माचडो और मोदउ साउगोउ पर काफी हद तक निर्भर रहेगी। पिछले सीजन मुंबई ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी जिसका अहम कारण यह दोनों खिलाड़ी रहे थे।

इनके अलावा मुंबई के पास कई अच्छे भारतीय खिलाड़ी हैं जिनमें रोवलिन बोर्जेस और रायनिएर फनार्डेज से टीम को काफी उम्मीदें हैं।

टीम ने इस बार सर्गी केवीन और अमिने चेरमिती को अपनी टीम में शामिल किया है। इन दोनों पर भी काफी कुछ निर्भर करेगा।

केरला इस मैच में डिफेंस में गियानी जुइवरलून और जाइरो रोड्रिगेज पर निर्भर करेगी।

मेजबान टीम में हालांकि फिटनेस को लेकर कुछ समस्याएं हैं क्योंकि पहले मैच में मिडफील्डर मारियो अर्केव्स को चोट लग गई थी। वह इस मैच में नहीं खेलेंगे। टीम की मुख्य जिम्मेदारी स्टार स्ट्राइकर बाथोर्लोमेव ओग्बेचे पर होगी जिन्होंने पिछले मैच में दो गोल किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.