Dabangg 3 Trailer Mistake: ‘दंबग 3’ के ट्रेलर में हुई ये गलती, सलमान खान भी नहीं पकड़ पाए

0
18

नई दिल्ली, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग 3’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। ‘दबंग 3’ के ट्रेलर का भाईजान के फैंस को बसब्री से इंतजार था। ‘चुलपुल पांडे’ की कॉमेडी और एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। फैंस की तरफ से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन ट्रेलर में गलती हो गई है जिस पर शायद भाईजान ने भी ध्यान नहीं दिया, वरना ये गलती अबतक सही हो चुकी होती।

दरअसल, 3 मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर के अंत में फैंस को रिलीजिंग डेट के बारे में जानकारी दी गई है। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अंग्रेजी में लिखी गई है और यहीं पर गलती हो गई है। अगर आप ट्रेलर का एंड ध्यान से देखेंगे तो आपको दिसंबर की स्पेलिंग गलत दिखेगी। पहली बार दिसंबर December सही तरीके से लिखा हुआ है, जब्कि दूसरी बार दिसंबर की स्पेलिंग ‘Decemeber’ लिखी गई है जो कि गलत है।

कैस है फिल्म का ट्रेलर : जैसा की फैंस को उम्मीद थी ‘दंबग 3’ का ट्रेलर फैंस की उम्मीदों पर बिल्कुल खरा उतरा है। ट्रेलर में चुलबुल पांडे और रज्जो की वही प्यारी सी कैमिस्ट्री देखने को मिली है। इसके अलावा इस बार फिल्म में चुलबुल रज्जो से पहले एक और लड़की से इश्क से फरमाने वाले हैं और वो हैं सई मांजरेकर यानी ‘बेबी खुशी’। ट्रेलर की शुरुआत सलमान के ‘पुलिस वाले गुंडे’ लुक के साथ होती है।

चुलबुल पांडे के दमदार डायलॉग्स :

वहीं ट्रेलर के शुरुआत में ही चुलबुल पांडे का बढ़िया सा डायलॉग सुनाई पड़ता है। ट्रेलर की शुरुआत सलमान के ‘पुलिस वाले गुंडे’ लुक के साथ होती है। ट्रेलर की शुरुआत में चुलपुल पांडे का बढ़िया सा डायलॉग सुनाई पड़ता है। जिसमें चुलबुल कहते हैं,’एक होता है पुलिस वाल, एक होता है गुंडा.. हम कहलाते हैं पुलिस वाला गुंडा।’ इसके अलावा ट्रेलर में सलमान ने कई और डायलॉग्स दिए हैं। जैसे- ‘नाराजगी इस बात की नहीं हमें कि तुम हमारे घर में घुसे… नाराजगी इस बात है कि तुम हमारे घर में घुसे जब हम नहीं थे।’ ‘मारेंगे भी हम और बचाएंगे भी हम।’ 

सलमान के भारी डायलॉग्स के अलावा ट्रेलर में कुछ कॉमेडी सीन भी हैं जैसे लड़ाई के दौरान चुलबुल की पैंट उतरजाना। इस तीन मिनट के ट्रेलर में सोनक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर भी नज़र आई हैं। कुल मिलकर ट्रेलर ने लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.