अपने नए लुक के साथ दिशा पाटनी कर रही हैं शूटिंग, तस्वीर देख कर एकता कपूर की बायोपिक के लगे कयास

0
153

शुक्रवार को एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म ‘केटिना’ में दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक शेयर किया. इस तस्वीर में दिशा अपने हाथों को जोड़ कर नमस्ते करती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनका अधिकांश चेहरा छिपा हुआ था. तस्वीर में जिन चीजों ने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया उनमें दिशा की उंगलियों में अंगूठियों की संख्या और कलाई के पहनी गई अन्य चीजें थीं. दिशा का यह लुक ठीक वैसा ही था जैसा एकता आम तौर पर नजर आती हैं.

डेली सोप क्वीन एकता रिंग और ब्रेसलेट पहनने के लिए मशहूर हैं. साथ ही उनके ज्यादातर सीरियल्स के टाइटल में एक्स्ट्रा ‘k’ जोड़ने के का रिवाज रहा है.

एकता ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “केटिना का सबको जय माता दी! (नाम टीना है लेकिन एस्ट्रोलॉजर के कहना पर अब केटीना) लेकिन यार कौन इतनी कौन रिंग पहनता है?”

एकता के कैप्शन को पढ़ कर कई कलाकारों की हंसी छूट गई, जिसमें हितेन तेजवानी और नुशरत भरूचा शामिल हैं. अभिनेता करण वाही ने लिखा कि यह वन एंड ओन्ली ‘एकता’ की बायोपिक के लिए तो नहीं है?

‘केटीना’ को आशिमा चिब्बर की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है, इस फिल्म को ड्रीम गर्ल फेम राज शांडिल्य द्वारा लिखा गया है. इस फिल्म में दिशा एक धार्मिक, छोटे शहर की पंजाबी लड़की में नजर आएंगी, जिसमें के लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है.

आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आने के बाद दिशा ने हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग पूरी की है. यह एक रिवेंज ड्रामा है, जो ‘आशिकी 2’ के निर्देशक मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवाकरमनी द्वारा बनाया जा रहा है. यह 14 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म की टक्कर उस दिन इम्तियाज अली की फिल्म से होगी जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.