गुरु रणधावा के साथ ‘सूट सूट करदा’ गाने पर जमकर झूमीं टीवी की नई ‘नागिन’ निया शर्मा

0
211

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री निया शर्मा जिन्होंने ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में ‘मानवी’ की भूमिका निभाने के बाद से फेम हासिल है, हाल ही में उन्होंने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग कदम से कदम मिलाकर सबको चौंका दिया. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल है, जहां निया ‘सूट सूट करदा’ गाने पर गुरु रंधावा संग झूमती नजर आ रही हैं. ‘इश्क में मरजावां’ की अभिनेत्री दिवाली पार्टी में हिस्सा लेने के दौरान शानदार लहंगा में खूबसूरत लग रही थीं.

इस वीडियो क्लिप में निया चमकदार सिल्वर लंहगा चोली में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, जबकि गुरु एक ऑफ व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने एक नेहरू जैकेट और एक जरीदार रैप के साथ पहन रखा है.

निया और गुरु का यह वीडियो किसी दिवाली पार्टी से है जिसमें मीका सिंह, कनिका कपूर, अदिति शर्मा, कपिल शर्मा जैसे और भी कई सितारें शामिल थे.

निया शर्मा ने दिवाली पार्टी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

निया की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार ज़ी 5 की ‘जमाई 2.0’ में रवि दुबे के साथ देखा गया था. निया को जल्द ही नागिन सीरीज की चौथी किश्त नागिन 4 में देखा जाएगा. डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने सभी अटकालों को खारिज करते हुए बताया कि निया ‘नागिन 4’ का हिस्सा होने वाली हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. एकता ने लिखा, ”नागिन के वर्ल्ड में आपका स्वागत है निया शर्मा.”

बता दें ‘नागिन 3’ में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आने वाले सीजन का टेलीकास्ट दिसंबर से कलर्स टीवी पर की जाने की उम्मीद है.

क्या निया शर्मा ‘नागिन 4’ में एक बेहतर अभिनेत्री साबित हो पाएंगी?

आपकी इस बारे में क्या राय है हमें कमेंट में बताएं.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.