जानिए- पश्चिम की किस अभिनेत्री से ‘रूहानी इश्क’ फरमा रहे हैं सऊदी के शाहज़ादे मोहम्मद बिन सलमान!

0
266

रियाद: MBS के नाम से मशहूर, सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान सऊदी अरब के सबसे ताकतवर इंसान हैं. वह कई वजहों से चर्चा में रहते हैं लेकिन इन दिनों वह अमेरिकी फिल्म अभिनेत्री लिंडसे लोहान की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल दोनों के संबंधों को लेकर कई तरह की बात चल रही है. अब ऐसे में लिंडसे लोहान के पिता माइकल ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी और सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान के बीच रिश्ते हैं. हालांकि, उन्होंने इस इश्क पर सफाई देते हुए कहा कि दोनों के बीच एक रूहानी और सम्मानजनक रिश्ते हैं.

लिंडसे लोहान के पिता का बयान ऐसे वक्त में आया है जब मोहम्मद बिन सलमान के साथ उनकी बेटी के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आ रही हैं. दरअसल पिछले महीने एक खबर छपी जिसमें कहा गया कि दोनों पिछले साल फॉर्मूला वन ग्रैंड प्री के दौरान मिले और तब से ही दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया.

इस तरह की कई खबरों के बीच अब लिंडसे लोहान के पिता माइकल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी बेटी और मोहम्मद बिन सलमान के रिश्ते पर कहा, “वे सिर्फ दोस्त हैं, लिंडसे के मध्य पूर्व में बहुत सारे शक्तिशाली लोग दोस्त हैं. लिंडसे MBS से मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद करने के लिए काम करने के दौरान मिलीं.”

लिंडसे के पिता ने आगे कहा,”कोई भी लिंडसे द्वारा सीरिया में किए गए अच्छे काम के बारे में नहीं लिखता है, वे सिर्फ बुरा लिखना चाहते हैं. मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडेसा का रिश्ता बहुत रुहानी और सम्मानजनक रिश्ता है.”

बता दें कि सलमान पहले से शादी शुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम सारा बिंट मशूर बिन अब्दुलअजीज अल सऊद है. उनके दो बेटे हैं.

कौन हैं लिंडसे लोहान

लिंडसे लोहान एक अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका-गीतकार, बिजनेसवुमन, फैशन डिजाइनर और फिल्म निर्माता हैं. वह अमेरिका में 2 जुलाई 1986 में पैदा हुईं. बचपन में ही उन्हें मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगे. 10 साल की उम्र में टेलीविजन सीरियल ओपेरा में काम किया. इसके बाद वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स की फिल्म द पेरेंट ट्रैप (1998) में आई जिसमें उन्होंने काम किया और बतौर अभिनेत्रा काफी नाम कमाया.  लोहान साल 2003 और 2005 के बीच फ्रीकी फ्राइडे, मीन गर्ल्स में मुख्य भूमिकाओं के साथ स्टारडम की ओर बढ़ीं. बाद में वह कई फिल्मों में नज़र आयीं. वह फिलहाल सोशल वर्क से भी जुड़ी हुईं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.