Twitter पर उठी अनिल कपूर को महाराष्ट्र का CM बनाने की मांग, एक्टर ने दिया जवाब

0
142

नई दिल्ली: 24 अक्टूबर को आए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद राज्य की सियासत में शिवसेना और बीजेपी के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान जारी है. दोनों ही पार्टियां बयानों के बाण छोड़ रही है. इस बीच राज्य की सियासत में अनिल कपूर ने धमाकेदार एंट्री की है. दरअसल एक ट्विटर यूज़र ने अनिल कपूर को ही महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाने की वकालत कर दी, जिसके बाद खुद अनिल कपूर ने भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विजय गुप्ता नाम के ट्विटर यूज़र ने बीते रोज़ देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे और अनिल कपूर को टैग करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं. पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है. देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे क्या सोच रहे हैं ??”

विजय गुत्ता के इस ट्वीट पर आज अनिल कपूर ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “मैं nayak (नायक) ही ठीक हूँ.”

आपको बता दें कि साल 2001 में रिलीज़ हुई अनिल कपूर की फिल्म ‘नायक: द रियल हीरो’ में वो एक पत्रकार के किरदार में नज़र आए थे. जो बाद में हालात की वजह से एक दिन के लिए महाराष्ट्र का सीएम बने थे. अब उनके इसी किरदार की वजह से ट्विटर पर उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग हुई है.

गौरतलब है कि 288 सीटों वाले महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी 105 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है, जबकि गठबंधन में उसके साथ चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के पास 56 सीटें हैं. चुनाव परिणाम के बाद से दोनों पार्टियां सीएम पद को लेकर आमने सामने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.