यूएस / टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर का इस्तेमाल बंद किया, रेडिट से जुड़ने के संकेत दिए

0
154

सैन फ्रांसिस्को. अमेरिकी कार कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को ट्विटर छोड़ दिया। उन्होंने न्यूज और डिस्कशन प्लेटफॉर्म रेडिट से जुड़ने के संकेत दिए हैं। मस्क ने कहा कि ट्विटर का अच्छा होना निश्चित नहीं। साथ ही कहा कि रेडिट अभी भी अच्छा नजर आता है।

मस्क अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते थे। पिछले साल अमेरिकी शेयर बाजार के रेग्युलेटर एसईसी ने मस्क के एक ट्वीट पर कार्रवाई करते हुए कोर्ट केस कर दिया था, हालांकि बाद में सेटलमेंट हो गया। अगस्त 2018 में मस्क ने ट्वीट कर दावा किया था कि टेस्ला को प्राइवेट कंपनी बनाने (शेयर बाजार से डीलिस्ट करवाने) के लिए फंड का इंतजाम हो गया। वह ट्वीट कुछ ही देर में हटा लिया गया। एसईसी ने मस्क पर निवेशकों से धोखा करने का आरोप लगाया था।

पिछले साल थाईलैंड की एक गुफा में फंसे 12 बच्चों को बचाने वाले ब्रिटिश गोताखोर पर मस्क ने ट्विटर के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। गोताखोर ने मस्क के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर दिया था।

ट्विटर पर मस्क के 2.9 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर हैं। उनके फेयरवेल ट्वीट पर सैंकड़ों लोगों ने अफसोस जताया। उन्होंने मस्क से अगले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बताने की अपील भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.