Pati Patni Aur Woh Trailer Reactions: रिलीज़ होते ही ट्रेलर का उड़ा मज़ाक, बोले- पुरानी फिल्म का कबाड़ा कर दिया

0
175

नई दिल्ली, कार्तिक आर्यन अपने फैंस के लिए लुका छिपी के बाद अब जल्द ही पति पत्नी और वो का रिमेक लेकर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है जिसे देखकर सोशल मीडिया में फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

हाल ही में टी सीरीज़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, लग गई है चिंटू त्यागी की जिंदगी में वो की आग, अब क्या हाल होगा उनका, पति पत्नी और वो का ट्रेलर आ चुका है।

ट्रेलर आते से ही लोगों ने फिल्म को फ्लोप बताते हुए खूब ट्रोल किया है, एक यूज़र ने लिखा, क्या बकवास ट्रेलर है पति पत्नी और वो का, अच्छी खासी मूवी का बहुत बड़़ा कबाड़ा होने वाला है, पूरी तरह निराशाजनक।
एक व्यक्ति ने ट्रेलर देखकर लिखा है, पति पत्नी और वो फ्लॉप होने वाली है, आपकी पिछली फिल्म की तरह, फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी आउटडेटेड है, आप एक अच्छे डायरेक्टर नहीं हैं, कुछ अच्छी फिल्में बनाइए।

फिल्म में अखियों से गोली मारे और धीमे धीमे का रीमेक सोंग डाला गया है, ये गाना सुनकर एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा, ट्रेलर पूरा बकवास से भरा हुआ है, ये 2019 है और बॉलीवुड में अब भी एक दो साल पुराने गानों का रीमेक बनाकर फिल्में बनाई जा रही हैं, कब कार्तिक आर्यन अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएंगे, भूमि पेडनेकर के कोई अलग हीरोइन भी ट्राय करिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.