नायक या खलनायक? Yeh Saali Aashiqui से डेब्यू कर रहे अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी, देखें ट्रेलर

0
186

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े खलनायक अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी अब एक्टिंग में कदम रखने जा रहे हैं. आज ही उनकी डेब्यू फिल्म ये साली आशिकी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को देखकर आपके मन में सवाल उठेगा कि वर्धन इसमें नायक हैं या फिर खलनायक? मेकर्स ने उन्हें इस तरीके से इंट्रोड्यूस किया है कि आपको इसका जवाब पाने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

‘ये साली आशिकी’ एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म से वर्धन के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में एक ही कहानी के दो वर्जन हैं और सच कौन बोल रहा ये पुलिस को पता लगाना है.

फिल्म के ऐलान के वक्त अपने डेब्यू को लेकर एक अखबार से बातचीत में वर्धन ने कहा, ”मैं जयंती भाई की ही पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने वाला था लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पाया. बाद में उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया. मैंने तुरंत ही इसके लिए हां बोल दिया. इसमें मेरा परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल है और यह हॉलीवुड फिल्म ‘गॉन गर्ल’ के जैसी होगी.”

बता दें कि अमरीश पुरी की मौत 2005 में हुई थी और उसी के बाद वर्धन ने एक्टिंग की दुनिया में उनकी विरासत को आगे बढ़ाने का फैसला किया. वर्धन ने बताया, ”दादु मेरे लिए भगवान की तरह है जिनकी मैं पूजा करता हूं. मैं उनके इतने करीब था कि उनके और दादी के बीच में सोता था. जब उनकी मौत हुई तो मेरे लिए वो इतना दुखद था और ऐसा लगा कि जैसे छाते से उसका प्रोटेक्टिव कवर ही हट गया. तभी मैं निर्णय लिया कि अगर मैं कुछ करुंगा तो वो अपने दादा के लिए करुंगा और ये फिल्म उन्हीं के लिए है.”

वर्धन अब तक 90 से ज्यादा नाटकों में काम कर चुके हैं.

इस फिल्म को Cherag Ruparel डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इससे पहले वर्धन यशराज की फिल्म ‘इश्कजादे’, ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में असिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.