महिला आर्किटेक्ट का आरोप- दक्षिण दिल्ली में छह लोगों ने उनके साथ की छेड़छाड़ और मारपीट

0
148

नई दिल्ली: 39 साल की एक महिला आर्किटेक्ट ने आरोप लगाया है कि दक्षिण दिल्ली की एक कॉलोनी में छह लोगों द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई. महिला ने पुलिस को बताया है कि वह घर जा रही थीं जब लड़कों ने उनकी कार को रोका और उस पर हमला किया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और लड़कों की पहचान करने के लिए मामले की जांच कर रही है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कहा, ”मैं शाम 7 बजे के आसपास अपने दफ्तर से घर लौट रही था जब पांच-छह आदमी कार के सामने आकर खड़े हो गए. मैंने उन्हें एक तरफ जाने के लिए कहा. अचानक, उनमें से एक ने मेरी ओर दौड़कर मुझे पकड़ लिया. मैं हैरान थी और समझ नहीं पाई कि क्या हुआ. एक और शख्स ने उसके साथ मिलकर मुझसे छेड़छाड़ की. जब मैंने विरोध करने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और मेरे बाल खींचे. उनमें से एक ने मेरा फोन लेने की कोशिश की लेकिन सौभाग्य से फोन कार के अंदर गिर गया. मैंने कार स्टार्ट की और वहां से भागी.” उन्होंने बताया कि ”जब मैं अपने घर पहुंची तो मैंने उनमें से एक को बाहर देखा, लेकिन वह मुझे देखकर भाग गया.”

महिला ने कहा कि वह आमतौर पर एक ड्राइवर के साथ होती हैं लेकिन उस दिन वो खुद कार चला रही थीं. पुलिस ने कहा कि उन्होंने महिला से आरोपियों का विवरण प्राप्त कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं. महिला ने आगे आरोप लगाया कि इस घटना के बाद उन्होंने 100 और 112 पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन कॉल नहीं मिली. उन्होंने बताया कि मेरे पड़ोसी ने मेरी मदद की और हमने रात में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.”

पुलिस ने कहा कि वहां कोई गवाह नहीं था और वे सड़क की सीसीटीवी फुटेज को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं. महिला ने यह भी दावा किया कि घटना से 15 दिन पहले उन्होंने एक बीट कांस्टेबल से लड़कों के एक समूह के बारे में शिकायत की थी जो कथित रूप से कॉलोनी में नशे में घूम रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.