बिग बॉस 13: शहनाज की तारीफ करने पर कोएना मित्रा ने की सलमान की निंदा, कहा- रियल सलमान कब खड़े होंगे?

0
183

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ में दिखाए जाने वाले नॉन-स्टॉप ड्रामे की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. इसके अलावा हाल ही में हुई रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री की वजह से शो में लोगों की दिलचस्पी बनी रहेगी.

शहनाज़ गिल को शो का एंटरटेनर कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि पंजाबी सिंगर को होस्ट सलमान खान ने उनकी क्यूट हरकतों के लिए सराह चुके हैं. अपने अंदर एक जबरदस्त बलदाव के साथ शहनाज़ ने अपना गेम प्लान अब बदल दिया है और वह अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और आरती सिंह के साथ लड़ती-झगड़ती हुई नजर आ रही हैं, जो कभी शो में उनके सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

‘बिग बॉस 13’ के पिछले एपिसोड में राशनिंग को लेकर असीम और शहनाज के बीच वाकयुद्ध भी हुआ था. इस सप्ताह नॉमिनेट हुए तहसीन पूनावाला भी आसिम के साथ लड़ते नजर आए. राजनीतिक विश्लेषक ने असिम का मज़ाक उड़ाया और कहा कि उन्होंने आसिम जैसे लोगों को काम पर रखा है. यह टिप्पणी ‘बिग बॉस’ के कई फैंस को अच्छी नहीं लगी और वे टि्वटर पर अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं.

कोएना मित्रा, जो ‘बिग बॉस 13’ के घर की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को शहनाज़ गिल का पक्ष लेने के लिए अपना विरोध जाहिर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में तहसीन के उन शब्दों की भी निंदा की है जिसे उन्होंने असीम के खिलाफ इस्तेमाल किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.