भारत पहुंची इंटरनेशनल स्टार कैटी पेरी, फिल्ममेकर करण जौहर देंगे वेलकम पार्टी

0
40

बॉलीवुड डेस्क. हॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर्स में से एक कैटी पेरी मंगलवार तड़के भारत पहुंच गईं। अपनी आमद के साथ ही उन्होंने अपने फैन्स के दिलों को तो धड़का ही दिया और साथ ही बॉलीवुड भी कैटी के स्वागत में एक्साइटेड नजर आया। कई स्टार्स ने कैटी के इंडिया आने पर वैलकम मैसेज लिखे हैं। वह मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पूरी तरह से कवर्ड हुडी सूट में स्पॉट की गईं।

कैटी 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए भारत आई हैं। इस फेस्टिवल के लिए अपनी तैयारियों के सिलसिले में ही कैटी चार दिन पहले भारत में आ गई हैं। मंगलवार को कैटी भारतीय मीडिया से भी रूबरू हुईं और यहां आने को लेकर अपने उत्साह को व्यक्त किया।

मुंबई में कैसा है कैटी का प्रोग्राम
कैटी के साथ ही डुआ लीपा भी यहां परफॉर्म करने वाली हैं। कार्यक्रम में कैटी रोर, डार्क होर्स और कॉन कामा समेत कई सुपरहिट गाएंगी। इन दोनों ग्लोबल पॉप स्टार्स के अलावा अमित त्रिवेदी, ऋत्विज जैसे भारतीय सिंगर्स के साथ-साथ अन्य लोकल कलाकार भी प्रस्तुति देंगे। इस इवेंट के लिए टिकट की दर 3,000 रु. प्रति व्यक्ति रखी गई है।

करण की पार्टी में बॉलीवुड करेगा स्वागत
कैटी के मुंबई आने पर फिल्ममेकर करण जौहर उनके लिए वेलकम पार्टी देंगे। इसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करण उनके स्वागत में डिनर और कॉकटेल पार्टी रखेंगे। इसके लिए लोगों को आमंत्रित भी करेंगे। पार्टी का समय अभी तय नहीं हुआ है। करण जौहर इससे पहले हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ और डायरेक्टर डैरेन एरॉनोस्की के लिए भी पार्टी होस्ट कर चुके हैं।

भारत से कैटी का नाता
कैटी के एक्स हसबेंड रसेल ब्रांड ने उन्हें इंडिया की शान ताजमहल पर प्रपोज किया था और दोनों ने इंडिया के राजस्थान में ही 2010 में शादी रचाई थी। साल 2012 में कैटी ने चेन्नई में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था। मंगलवार को एक आधिकारिक स्टेटमेंट में कैटी ने बताया, मैं एक बार फिर से भारत में आकर काफी खुश हूं और मुंबई में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.