Bigg Boss विनर विंदू दारा सिंह ने किया सिद्धार्थ का समर्थन, पारस-माहिरा को बताया नाग-नागिन

0
19

Bigg Boss 13: बिग बॉस के तीसरे सीजन को जीत चुके एक्टर विंदू दारा सिंह ने घर में रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया है. विंदू का कहना है कि सिद्धार्थ घर में एक स्ट्रॉन्ग प्लेयर की तरह खेल रहे हैं. सबसे अहम बात ये है कि वो सही को सही और गलत को गलत कहने से कतराते नहीं हैं. इतना ही नहीं विंदू दारा सिंह ने माहिरा और पारस को नाग-नागिन तक कह दिया. विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस को लेकर हाल ही में दो ट्वीट किए सिद्धार्थ का समर्थन किया.

विंदू ने ट्वीट कर लिखा, ”सिद्धार्थ हमेशा अपने दोस्तों के साथ खड़ा है, लेकिन जब उसे लगता है कि उसके दोस्त गलत हैं तो वो उनको उसके लिए बोलता भी है. बाकी घरवालों की तरह नॉमिनेशन से बचने के लिए हां हां नहीं करता. उन्होंने हमेशा उन्हें सलाह दी है, जब आप किसी के करीब होते हैं तो वो आप पर चिल्ला देता है. लोग चिल्लाना याद रखते हैं, मदद करना नहीं.”

इतना ही नहीं सिद्धार्थ के समर्थन के बाद विंदू ने अपने अगले ट्वीट में माहिरा शर्मा की क्लास लगा दी. विंदू ने ट्वीट किया, ”लड़ाई चाहे किसी की भी हो, लेकिन आपको माहिरा है हमेशा चिल्लाती नजर आएंगी. वो yelling Queen हैं. अगर एक्स विनर्स को घर के किसी सदस्य को घर से बेघर करने के लिए वोट करना होता तो मैं माहिरा को चुनता. कभी कभी बिग बॉस का घर नागिन सीरियल लगने लगता है. पारस नाग और माहिरा नागिन.”

आपको बता दें कि माहिरा शर्मा बिग बॉस से पहले कलर्स के शो ‘नागिन 3’ में नजर आईं थी. शो में उनका को रोल छोटा था लेकिन अपनी एक्टिंग के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.