Friday Release: ‘मरजावां’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी ‘मोतीचूर चकनाचूर’, जानें क्विक Review

0
123

Friday Release : आज बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हो रही हैं ‘मरजावां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’. इसके अलावा कल यानी की गुरुवार को भी एक फिल्म रिलीज की गई है ‘झलकी’, ये फिल्म खासतौर पर बालदिवस के मौके पर रिलीज की गई है. इन तीनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट एक दूसरे से एकदम अलग है. जहां एक तरफ मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन करते नजर आने वाले हैं . वहीं ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में एक फैमिली ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग से चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा झलकी में बोमन ईरानी चाइल्ड लेबर के बेहद संजीदा मुद्दे को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश करते दिखेंगे. अगर आप भी इस शुक्रवार अपने दोस्तों या परिवारवालों के साथ फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो यहां जानें इन फिल्मों का क्विक रिव्यू…

‘मरजावां’

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म एक रोमाटिंक एक्शन ड्रामा है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. इसके अलावा विलेन के रोल में रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं वहीं, इसमें इमोशनल ड्रामा भी काफी नजर आ रहा है. ये कहानी है रघु और जोया की है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन फिर उनकी कहानी में एंट्री होती है एक गुंडे की जो इनकी इस लवस्टोरी को पलट के रख देता है. हालांकि जब ट्रेलर रिलीज हुआ था सोशल मीडिया पर इसे मिले जुले रिएक्शन मिले थे. ये फिल्म एक फुल मसाला फिल्म है. फिल्म का निर्देशन मिलाव जावेरी ने किया है.

‘मोतीचूर चकनाचूर’

मोतीचूर चकनाचूर एक मैरिज ड्रामा है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक यंग लड़की और एक उम्रदराज लड़के की शादी की है. इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है और यहीं अंतर इस कहानी को मजेदार बनाता है. ये कहानी है पुष्पेंद्र त्यागी जो कि 36 साल का है और एनी की . एनी एक छोटे शहर की लड़की है जो शादी करने के बाद विदेश में सैटल होना चाहती है. इसी सब के चलते उसकी शादी पुष्पेंद्र से हो जाती है. इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया काफी अच्छे रिएक्श मिले थे. फिल्म का निर्देशन देबामित्रा बिसवाल हैं. फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है.

‘झलकी’

झलकी चाइल्ड लेबर और ह्यूमन ट्रैफिकिंग के गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है. इसकी कहानी निर्देशक प्रकाश झा ने लिखी और ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म की कहानी 9 साल की झलकी की है जिसका 7 साल का भाई अचानक गायब हो जाता है. झलकी अपने खोए हुए भाई को किसी भी कीमत पर वापस लाना चाहती है. इसी के बाद उसका सामना कई ऐसे लोगों से होता है जो इस सब काले धंधे में शामिल होते हैं. लेकिन झलकी उम्मीद नहीं छोड़ती. अपने भाई को ढूंढने के दौरान उसे कुछ बुरे तो कुछ अच्छे लोग भी मिलते हैं जो उसकी मदद करते हैं. ये एक बेहद संजीदा फिल्म है. इसका निर्देशन ब्रह्मानंद एस सिंह ने किया है. इसमें बोमन ईरानी, अखिलेश्ंद्र मिश्रा, गोविंद नामदेव , तनिष्ठा चटर्जी, संजय सूरी और दिव्या दत्ता नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.