गाजियाबाद पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट, 12 घंटे में 150 अपराधी गिरफ्तार

0
111

गाजियाबाद: गाजियाबाद में देर रात से अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाकर अलग अलग थानों से वांछित/जिलाबदर आदि मामले के आरोपियों की धरपकड़ की गई. 12 घंटे चले इस ऑपरेशन में विभिन्न थानों से तकरीबन 150 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. जिनपर कई आपराधिक मामले चल रहे थे साथ ही कई पर जिलाबदर की कार्रवाई की गई थी.

ग़ाज़ियाबाद के अलग अलग थाना क्षेत्रों से 143 ऐसे अपराधियों को गिरफ़्तार किया गया है जो फ़रार चल रहे थे. इसें सबसे बड़ी बात ये है की ये कार्रवाई महज़ 12 घंटे में पूरी कर ली गई जिसने इतने अपराधियों को गिरफतार किया गया है.

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया की इस तरह की कार्यवाही से ज़िले में हो रहे अपराधों में ज़रूर कमी आएगी, क्योंकि जब कभी अपराधियों की धड़पकड़ की जाती है तो सुनियोजित रूप से हो रहे अपराधों में ज़रूर कमी आती है.

गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में साईं उपवन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया. इलाके के डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया की थाना कोतवाली पुलिस जस्सीपुरा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी. तभी एक शख्स से बाइक सवार 02 बदमाशों ने बैग लूट करने का प्रयास किया. पीड़ित के शोर मचाने पर बाईक सवार बदमाशों वहा से फरार होने लगे. लेकिन तब तक पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया था.

भागते बदमाशों पुलिस पर फायर करते हुए साईं उपवन में घुस गए. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश वसीम गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है. बदमाश के ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.