अजीत पवार को संजय राउत ने बताया ‘पाप का सौदागर’, कहा- शरद पवार को धोखा मिला

0
170

मुंबई: महाराष्ट्र में जो आज हुआ है, उसी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. आज राज्य में देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी चीफ शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने शपथ ली. देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री बने और अजीत पवार उप मुख्यमंत्री. दोनों के शपथग्रहण के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अजीत पवार पाप के सौदागर हैं. अजीत पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है. जनता इन्हें सबक सिखाएगी.

अजीत पवार ने चोरी की है- संजय राउत

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है, ”आज राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है. अजीत पवार के इस फैसले के बारे में शरद पवार को कोई जानकारी नहीं थी. अजीत पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है. रात के अंधेरे में ये पापा किया है. अजीत पवार ने चोरी की है.” उन्होंने कहा, ”बैठक में अजीत पवार झुकी नजरों से बात कर रहे

कल बैठक में अजीत पवार नज़रे नहीं मिला रहे थे- संजय राउत 
संजय राउत ने कहा कि कल बैठक में अजीत पवार नज़रे नहीं मिला रहे थे. जो इंसान पाप करने जाता है, वह ऐसा ही करता है. उन्होंने कहा कि अजीत पवार कल रात 9 बजे तक हमारे साथ थे. अजीत पवार जेल जाने से बचने के लिए बीजेपी के साथ गए हैं.
शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा, ”चुनाव परिणाम आने के बाद सरकार गठन में बहुत समय लग गया और कई महत्वपूर्ण मुद्दे प्राथमिकता पर थे, जिसके कारण ‘हमने सरकार बनाई.” 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद पर शिवसेना के दावे के बाद बीजेपी-शिवसेना के रास्ते अलग हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.