LLB स्टूडेंट्स के लिये LIC HFL में नौकरी पाने का है मौका, जल्द करें अप्लाई

0
40

नई दिल्ली:एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (LIC Housing Finance Limited), योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवारों से सहायक प्रबंधक- लीगल { Assistant Manager – Legal } के 35 पदों पर भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है. इच्छुक उम्मीदवार अपने पूर्ण रूप से भरे हुए अपने आवेदन पत्र अंतिम तिथि (16 /12 2019) को या उससे पूर्व भेज सकते हैं. सभी उम्मीदवारों को चाहिए कि अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र भेजने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को भली भांति पढ़ लें. आधिकारिक विज्ञापन का लिंक नीचे दिया गया है.

पद का नाम- सहायक प्रबंधक- लीगल
पदों की संख्या- 35
अनिवार्य योग्यताएं:-
शैक्षिक योग्यताएं- अभ्यर्थी को किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय/ डिग्री कालेज से 55% अंकों के साथ एलएलबी होना चाहिए. इसके अलावा अभ्यर्थी को कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए.
आयु सीमा:-
उम्मीदवार की आयु 01.01.2019 को 23 से 30 वर्ष के मध्य होनी चाहिए.

महत्वपूर्ण तिथियाँ
ऑनलाइन पंजीकरण प्रारंभ होने की तिथि – 02.12.2019
ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि – 16.12.2019
ऑनलाइन लिखित परीक्षा की संभावित तिथि – 27.01.2020

आवेदन शुल्क:- सहायक प्रबंधक- लीगल के पद पर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये निर्धारित है. इस पर 18% जीएसटी अतिरिक्त देय होगा.

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जायेगा. जो अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में चयनित होगा उसे साक्षात्कार के लिए बुलया जायेगा. तदोपरांत लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर एक मेरिट लिस्ट (वरीयता सूची) तैयार की जायेगी.  इसी वरीयता सूची के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा.

परीक्षा प्रणाली
इस परीक्षा में 200 अंकों के 200 प्रश्न पूँछें जायेंगे. प्रश्नों की प्रकृति बहुविकल्पीय प्रकार की होगी. इन प्रश्नों को हल करने के लिए अभ्यर्थियों को मात्र 120 मिनट का समय दिया जायेगा. परीक्षा में अंग्रजी भाषा, तार्किक क्षमता, सामान्य जागरूकता और  प्रोफेशनल नॉलेज से 50 -50 प्रश्न होंगें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.