बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना ने शो से बाहर आकर किए हैं कई खुलासे, मेकर्स को लेकर की ऐसी बात

0
156

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से बीते हफ्ते बेघर हुईं हिमांशी खुराना जानीं मानी पंजाबी सिंगर हैं, उन्हें पंजाब की एश्वर्या राय का भी खिताब हासिल है. शो में रहने के दौरान हिमांशी ने एक बेहतर वक्त बिताया. खास तौर पर आसिम के साथ उनकी दोस्ती ने दर्शकों को ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. मगर अब घर से बेघर होने के बाद हिमांशी ने शो के ऊपर पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

जी हां, एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में हिमांशी ने अपने एविक्शन पर सवाल उठाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करने के दौरान हिमांशी ने कहा, ”मुझे ऐसा लगता है कि मेरे एविक्शन को लेकर पक्षपात किया गया है, जो पूरी तरह से प्यान था. पारस को सर्जरी के बहाने घर से बाहर ले जाया गया, चूंकि सभी इस बात से वाकिफ थे कि उन्हें शो में कम वोट मिले थे.”

हिमांशी ने सिद्धार्थ की तरफ से किए गए नॉमिनेशन को गलत बताया. उन्होंने कहा, ”बतौर कैप्टन सिद्धार्थ की तरफ से सभी घरवालों को नॉमिनेट करना एक गलत फैसला था. मुझे सब कुछ फेक लगता है. मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, मेरे हिसाब से ये बिल्कुल गलत है.”

अपने एविक्शन को लेकर हिमांशी ने कहा, ”अगर जनता मुझे बाहर करती तो मुझे बुरा नहीं लगता लेकिन ये घर के लोगों का फैसला था. इस बारे में मुझे पहले से ही आभास था कि मुझे बाहर निकाला जाएगा. हम तीनों (हिमांशी, शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज) को इस कदर फंसाया गया है ताकि हमारे बीच से कोई जाए.”

इंटरव्यू में हिमांशी ने लगातार मेकर्स पर इस बात का आरोप लगाया कि वे हर बार सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेते हैं और उन्हें शो में बचाना चाहते हैं, सिद्धार्थ ने अपनी एक्टिविटी से कितनी बार घर में हदें पार कीं लेकिन बिग बॉस की नाक के नीचे से उन्हें शह दिया गया.

बता दें हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंटर की थीं, इस शो में उन्हें पंजाबी स्टार शहनाज की प्रतिद्वंदी के तौर देखा जा रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.