कुशल पंजाबी की खुदकुशी पर अक्षय कुमार ने जताया अफसोस, कहा- हमें मरने नहीं लड़ने की जरूरत है

0
137

मुंबई: 37 साल के जाने-माने टीवी और फिल्म अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी की खबर ने मनोरंजन जगत को सकते में डाल दिया है. अभिनेता अक्षय कुमार ने भी उनकी मौत पर अफसोस जताया है. अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “हां, मैंने भी कुशल पंजाबी के साथ काम किया है. मेरी एक फिल्म में वो भी थे. सबकी अपनी अपनी परेशानियां होती हैं. कुछ लोग खुशनसीब होते हैं, जो इस बात को समझते हैं, तो कुछ लोग इस बात को नहीं समझ पाते हैं. किसी भी परिवार की अपनी अहमियत होती है. हमें नहीं पता कि लोग आखिर इस तरह का कदम क्यों उठाते हैं, उनकी अपनी वजहें होंगी. मैं बस इतना कह सकता हूं कि लोगों को बहादुर होने की जरूरत है. समस्याओं का सामना करो, आपको जो जिंदगी मिली है, वह एक खूबसूरत जिंदगी है. आपके माता-पिता ने आपको जन्म दिया है, आपकी परवरिश की है. जिंदगी को बस यूं ही खत्म मत करो. बहादुर होना बहुत जरूरी है.”

बता दें कि कुशल पंजाबी ने गुरुवार की शाम को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. खुदकुशी करते समय वो घर पर अकेले थे. अभिनेता अक्षय कुमार ने डिप्रेशन की पृष्ठभूमि पर भी एक फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की.

उन्होंने कहा, ” मुझे पता है कि यह कहना बहुत आसान है, मगर हमें हालात से लड़ने की जरूरत है. डिप्रेशन पर काम करने और उससे डील करने की जरूरत है. अगर मुझे कभी डिप्रेशन पर फिल्म बनाने का मौका मिला, तो मैं इस पर जरूर एक फिल्म बनाना चाहूंगा. मैं इस पर इसलिए फिल्म बनाना पसंद करूंगा क्योंकि देश का एक बड़ा तबका इससे गुजर रहा है. मैं फिल्म के जरिए एक अवसाद भरे दिमाग में जो कुछ चलता है, उसे जानना चाहूंगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.