BB13: ‘पंजाब की ऐश्वर्या राय’ ने सलमान खान पर लगाए आरोप, बोलीं- 630 करोड़ लिए हैं बरतन तो धोएगा

0
139

Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन अब तक का सबसे पॉपुलर सीजन माना जा रहा है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसे पांच हफ्तों का एक्सटेंशन भी मिला था. इस सीजन के कंटेस्टेंट और एक्स कंटेस्टेंट किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिंमाशी खुराना चर्चाओं में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे सलमान खान पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

दरअसल एक वीडियो में हिमांशी खुराना मैनिक्योर करवाती नजर आ रही हैं. हिमांशी वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि “बिग बॉस में बर्तन धोकर हाथ खराब हो गए हैं.” उनके ये कहते ही वीडियो में एक अन्य व्यक्ति कहता है “सलमान ने भी बर्तन धोए हैं ड्रामा अच्छा था.” इसका जवाब देते हुए हिमांशी कहती हैं “सलमान ने 630 करोड़ रुपये लिए हैं धोएगा ही.”

ये वीडियो बिग बॉस के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगो इसे खूब शेयर कर रहे हैं. साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन में कई कंटेस्टेंट्स के मैसेज, चैट्स और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. जिन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब शेयर किया.

गौरतलब है कि सलमान खान ने अपने बर्थडे पर बिग बॉस के घर की हालत को देखकर घर की साफ-सफाई की थी. उस समय बिग बॉस के घर की कैप्टन शहनाज गिल थीं और शहनाज की कप्तानी में कोई भी घर का सदस्य काम नहीं करना चाहता था. घर के सदस्यों के इस बरताव से नाराज होकर सलमान खान ने घर में खुद जाकर बर्तन धोए और बाथरूम साफ किया था. सलमान के बर्तन धोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.