जावेद अख्तर का आइशी छोष के खिलाफ FIR पर तंज- देश प्रेमी लोहे की छड़ से कैसे अपने सर को बचा सकती हैं

0
47

Jawaharlal Nehru University: दिग्गज लेखक और अभिनेता जावेद अख्तर अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. एक बार फिर से जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुए हमले को लेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जावेद अख्तर का ये ट्वीट हिंसा में जख्मी हुईं जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष को लेकर किया है. जावेद अख्तर ने अपने इस ट्वीट पर बड़ा तंज कसते हुए आइशी घोष के खिलाफ हुई एफआईआर को सही बताया है.

ट्वीट में जावेद अख्तर ने जेएनयूएसयू की अध्यक्ष को लेकर लिखा, “JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से समझ में आती है. वह किस तरह से देश प्रेमी लोहे की छड़ को अपने सिर से रोकने की हिमाकत कर सकती थी. इन राष्ट्रविरोधियों ने हमारे बेचारे गुंडों को लाठियां भी सही से भांजने नहीं दी. वह हमेशा अपना शरीर आगे कर देते थे. मैं जानता हूं उन्हें चोट खाना पसंद है.”

जावेद अख्तर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके इस ट्वीट को काफी रीट्वीट कर रहे हैं साथ ही तरह-तरह के रिएशन भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि जेएनयू में हुई हिंसा से एक दिन पहले यूनिवर्सिटी के सर्वर रूम में कथित रूप से तोड़फोड़ करने के मामले में आइशी घोष और 19 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि बीते रविवार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा में आइशी घोष समेत 34 लोग घायल हुए थे, जिसमें छात्रों के साथ-साथ शिक्षक भी शामिल थे.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.