पहले वीकेंड पर रजनीकांत की ‘दरबार’ ने मचाई धूम, कमाई में अजय की ‘तानाजी’ को भी छोड़ा पीछे

0
104

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने महज़ चार दिनों में ही वर्लवाइड बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है. लायका प्रोडक्शन्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फिल्म की कमाई की जानकारी दी गई है.

आपको बता दें कि ‘दरबार’ नौ जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तमिल और तेलुगू में शानदार कारोबार कर रही है, लेकिन हिंदी में इसे थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. नौ जनवरी को रिलीज़ होने की वजह से इस फिल्म को 4 चार दिनों का वीकेंड मिला है.

एआर मुरगादोस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसमें रजनीकांत एक एंग्री पुलिसवाले के किरदार में हैं. रजनीकांत करीब 25 साल बाद इस फिल्म से पुलिसवाले के अवतार में नज़र आए हैं. खास बात ये है कि मुरगादोस और रजनीकांत की ये पहली फिल्म है. ‘दरबार’ में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, निवेता थोमस और योगी बाबू जैसे कलाकार भी हैं.

गौरतलब है कि इसी हफ्ते दो बड़ी हिंदी फिल्में, अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ और मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी की ‘छपाक’ भी रिलीज़ हुई है. हालांकि अजय की फिल्म कमाई के मामले में दीपिका की फिल्म से काफी आगे निकल चुकी है. ‘छपाक’ ने तीन दिनों में 21.37 करोड़ रुपये और ‘तानाजी’ ने इतने ही दिनों में 75.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.