Samsung Galaxy M30s को जल्द मिलेगा Android 10, Galaxy M31 हो सकता है लॉन्च

0
62

नई दिल्लीः  Samsung Galaxy M30s को अब Android 10 मिलने वाला है. कंपनी जल्द ही इसका अपडेट रोलआउट करने वाली है. अभी हाल ही में इस फोन को Wi-Fi Alliance वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, यहां पर यह फोन गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता दिख रहा था. माना जा रहा है कि यह अपडेट इसी साल अप्रैल में रिलीज किया जा सकता है.

लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी समय से पहले Galaxy M30s स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 10 अपडेट दे सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में Samsung Galaxy M20 और M30 के लिए ऐंड्रॉयड 10 अपडेट रोलआउट कर दिया था, जबकि इन दोनों स्मार्टफोन्स में यह अपडेट जनवरी 2020 में मिलना था. इन दोनों स्मार्टफोन्स को शेड्यूल से पहले ऐंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने के बाद अब इस बात की चर्चा हो रही है कि Galaxy M30s को भी अप्रैल से पहले ही लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 अपडेट मिल जाएगा.

खबरों की मानें तो इस साल नया Samsung Galaxy M31 भी लॉन्च हो सकता है. इस बात की जानकारी भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में मिलती है. यह फोन अपने पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा एडवांस्ड होगा. साथ ही इसमें नया कैमरा सेटअप भी मिलेगा. माना जा रहा है कि रियर कैमरा सेटअप L शेप में होगा. फोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा.

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कुछ अफवाहों की मानें तो Samsung Galaxy M31 में 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन का डिजाइन भी नया और प्रीमियम होगा. साथ ही इसमें कुछ नए कलर्स भी मिल सकते हैं. अब देखना होगा कंपनी कब तक इसे लॉन्च करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.