पंचहोल डिस्प्ले और डेडिकेटेड मैक्रो कैमरा के साथ आएंगे Samsung Galaxy सीरीज के ये दो दमदार स्मार्टफोन

0
176

नई दिल्ली: अपने स्टाइलिश और फीचर रिच हैंडसेट्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी सैमसंग जल्द ही भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 पेश करने वाली है. कंपनी ने हाल ही में इन्हें वियतनाम के बाजारों में उतारा था. ये दोनों पंचहोल डिस्प्ले और डेडिकेटेड मैक्रो कैमरा के साथ आ सकते हैं. अब तक हैंडसेट्स का जो टीजर सामने आया है उसमें लॉन्च की तारीख, फीचर और प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ऐसे हो सकते हैं फोन के फीचर्स …..

सैमसंग गैलेक्सी A51के फीचर्स
गैलेक्सी A51 में 6.5 इंच O सुपर AMOLED फूल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP+5MP+5MP+12MP का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा शामिल किया गया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन 4GB/6GB और 64GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. पावर के लिए इसमें 4000mAh बैटरी दी गई है. सेफ्टी के लिए इसमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी A71 के फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी O सुपर AMOLED डिस्प्ले लगा है. यह A51 से थोड़ा बड़ा फोन है. फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है जोकि 64MP+12MP+5MP+5MP के चार सेंसर से लैस है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर CPU दिया है. यह फोन 6GB /8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.